Bhopal News: बलात्कार के आरोपी को मोहलत वाली रियायत

Share

Bhopal News: बैंक में काम करने वाली युवती ने साढ़े तीन महीने पहले दर्ज कराई थी एफआईआर

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) बलात्कार के एक मामले से जुड़ी है। एक तरफ सरकार महिला हिंसा के मामले में योजनाएं चलाकर जनता की वाहवाही लूटने का प्रयास करती है। दूसरी तरफ राजधानी के एक मामले में साढ़े तीन महीने से एक आरोपी को सरकारी रियायत का खेल चल रहा है। पीड़ित महिला का आरोप है कि वह इस संबंध में हर अफसर के दरवाजे पर जाकर गिरफ्तारी न होने की अपनी अर्जी लगा चुकी है।

यह था मामला

पिपलानी थाना पुलिस ने 27 अप्रैल, 2021 को बलात्कार का मामला दर्ज किया था। इस मामले का आरोपी गौरव शुभम है। वह मूलत: बिहार (Bihar) के समस्तीपुर का रहने वाला है। यहां वह एक निजी कॉलेज को एडमिशन दिलाने का काम कमीशन पर करता है। पीड़िता ने बताया था कि आरोपी और वह दोनों एक ही मल्टी में रहते थे। जिससे छह साल पहले पहचान उसके यहां काम करने वाली नौकरानी के जरिए हुई थी। आरोपी ने शादी करने का वादा करके उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। इसी बीच वह गुपचुप तरीके से गांव में शादी करने जा रहा था। जिसकी सच्चाई पता चलने पर महिला बैंक कर्मचारी ने पूरा सच उजागर कर दिया।

इस तरह से चल रहा खेल

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

पीड़िता का आरोप है कि मामले की जांच एसआई सुरेखा आरमा (SI Surekha Aarma) कर रही है। पहले उनका मुकदमा बड़ी मशक्कत के बाद दर्ज किया गया। इसके बाद आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर थानेदार ने कोई रुचि नहीं दिखाई। इस संबंध में पीड़िता ने हर अधिकारी को शिकायत की है। जबकि आरोपी गौरव शुभम भोपाल कोर्ट से अ​ग्रिम जमानत करने का भी आवेदन लगा चुका। उसने अभी हाईकोर्ट में जमानत की अर्जी लगाई है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी के संबंध में हर जानकारी पुलिस को मुहैया कराई गई। लेकिन, उसको कभी गवाह लाने या फिर कभी मौका मुआयना करने के नाम पर सिर्फ टालने का काम किया गया। इस संबंध में जांच अधिकारी एसआई सुरेखा आरमा से प्रतिक्रिया का प्रयास किया गया। लेकिन, उन्होंने कोई रिस्पांस नहीं दिया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: दांतों से हाथ, कान, गाल और जांघ को चबाया

यह भी पढ़ें: पुलिस कह रही है महिला सड़क दुर्घटना में जख्मी हुई थी, परिवार का दावा है कि उसकी पुलिस ने ही हत्या की है

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!