पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष की सड़क दुर्घटना में मौत, देखिए हादसे का वीडियो

Share

 Rewa Accident : टोल नाके पर हुआ हादसा, बोलेरो को मारी टक्कर

Rewa Accident
दुर्घटना का फोटो

रीवा। (Reva) तेज रफ्तार से आ रही स्कॉर्पियो ने टोल नाके पर खड़ी गाड़ी पर टक्कर मारते ही पलट गई (Rewa Accident)। जिससे मौके पर ही पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष संगमलाल सोनी (Sangamlal Soni) की मौत हो गई है। घटना मध्यप्रदेश के रीवा जिले के हनुमना टोल प्लाजा (Hanumana Toll Plaza) की है। टक्कर इतनी तेज थी कि स्कॉर्पियो के परचक्खे उड़ गए। दोनों गाड़ी में सवार तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं। घटना का वीडियो भी सामने आ गया है। वीडियो में आप देख सकते है कि तेज रफ्तार स्कार्पियो टोल नाके पर खड़ी बोलेरो को पीछे से टक्कर मार देती है। जिसके बाद वो पलट जाती है।

प्रत्यक्षदर्शी इस घटना का गवाह बने

प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया कि हनुमना टोल प्लजा में एक गाड़ी खड़ी थी। पीछे से तेज रफ्तार में स्कॉर्पियो आ रही थी जिसमे पूर्व हनुमना नगर अध्यक्ष संगमलाल सोनी सवार थे। उसी रफ़्तार में स्कॉर्पियो गाड़ी को पीछे से टक्कर मार दी और डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। टक्कर इतनी तेज थी कि स्कॉर्पियो का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतीग्रस्त हो गया। संगमलाल सोनी की मौके पर ही मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

इलाज के लिए जा रहे थे दंपती

दूसरे वाहन में दंपती इलाज करवाने अस्पताल जा रहे थे। इसमें महिला को चोट आई। लोगों की मानें तो स्कॉर्पियों की रफ्तार देखकर टोल प्लाजा पर खड़े कर्मचारी अपनी जान बचाकर तुरंत वहां से भागे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। थाना प्रभारी गौरव नेमा ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। यह दुर्घटना कैसे हुई जांच के बाद ही बताया जा सकता है।

यह भी पढ़ें:   Chhatarpur Crime : एनएसयूआई कार्यकर्ता ने चिट्ठी भेजकर मांगी थी 35 लाख रुपए की फिरौती

देखें वीडियो

देखें वीडियो – लहराते हुए ट्राले ने ट्रैक्टर और बाइक सवारों को मारी टक्कर, देखें वीडियो

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!