एक्सीडेंट का लाइव वीडियो, लहराते हुए ट्राले ने ट्रैक्टर और बाइक सवारों को उड़ाया

Share

Khandwa Accident Video : हादसे का वीडियो आया सामने, एक युवक की मौके पर ही मौत

Khandwa Accident Video
घटनास्थल की तस्वीर

खंडवा। मध्यप्रदेश के खंडवा (Khandwa) जिले में हुए सड़क हादसे (Accident) का वीडियो (Video) सामने आया है। इंदौर-इच्छापुर हाईवे (Indore-Icchapur Highway) पर हुए इस हादसे में एक 28 वर्षीय युवक की मौत हो गई, तीन युवक घायल हो गए। तेज रफ्तार बेकाबू ट्राले ने ट्रैक्टर और मोटरसाइकिलों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रैक्टर के दो टुकड़े हो गई और बाइकें कुचल गई। जिसके बाद ट्राला भी पलट गया। ट्राले में ड्राइवर के साथ क्लीनर भी था। दोनों में एक भागने में कामयाब हो गया। वहीं एक को गिरफ्तार कर लिया गया। हादसे में तीन युवक घायल हुए है। घायलों में एक को इंदौर रैफर किया गया है। (Khandwa Accident Video)

लहराते हुए चल रहा था ट्राला

ट्रैक्टर मालिक मोहम्मद पटेल ने द क्राइम इन्फो को बताया कि ट्रैक्टर-ट्राली और बाइक सवार युवक डुलार से छेगांव माकन की तरफ जा रहे थे। चमाटी भाटा के पास दूसरी तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ड्राइवर ने उन्हें सीधे टक्कर मार दी। हादसे में पूरी तरह ट्राला चालक की गलती थी। जानकारी के मुताबिक ट्राला चालक नशे में था। वीडियो में आप देख सकते है कि ट्राले ने रॉन्ग साइड जाकर टक्कर मार रहा है।

बाइक सवार युवकों ने बनाया वीडियो

बाइक सवार युवकों ने इस हादसे का लाइव वीडियो बनाया। युवकों ने सोचा था कि वो आगे जाकर पुलिस को ये वीडियो देंगे और ट्राला चालक के खिलाफ कार्रवाई करने को कहेंगे। लेकिन उससे पहले ही भयानक हादसा हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शनिवार दोपहर एक ट्रॉला छैगांव माखन की ओर से बुरहान की ओ जा रहा था। ड्राइवर ट्रॉले को काफी तेजी से दौड़ा रहा था। यह देख ट्राले के पीछे चल रहे बाइक सवार युवकों ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: बहू को समझ लिया था एटीएम

देखें वीडियो

ऐसा एक्सीडेंट आपने आज तक नहीं देखा होगा…देखिए लाइव एक्सीडेंट

Gepostet von The Crime Info am Montag, 3. August 2020

यह भी पढ़ेंः ‘राम मंदिर निर्माण में पीएम मोदी का कोई योगदान नहीं’

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!