Bhopal News: ब्रैक लगाने से ऑटो पलटा

Share

Bhopal News: ऑटो में सवार यात्रियों की संख्या नहीं हुई साफ, सामने आया केवल एक जख्मी, पुलिस ने तीन दिन बाद दर्ज किया प्रकरण

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। अचानक ब्रैक लगाने से तेज रफ्तार ऑटो पलट गया। ऑटो में कितनी सवारी थी यह साफ नहीं हो सका। हालांकि एक जख्मी को पुलिस ने तलाश लिया है। यह दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) देहात में स्थित सुखी सेवनिया इलाके में हुई थी। जिसमें हादसे के तीन दिन बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। दरअसल, हादसे में जख्मी एक व्यक्ति हमीदिया अस्पताल में भर्ती था। वह इलाज के बाद अपने घर चला गया था। इस कारण पुलिस को उसे तलाशने में समय लगा।

इन धाराओं में पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

सुखी सेवनिया (Sukhi Sewaniya) थाना पुलिस के अनुसार दुर्घटना 31 दिसंबर की शाम साढे छह बजे हुई थी। हादसे में जख्मी सुशील यादव (Sushil Yadav) पिता बुध्दूलाल यादव उम्र 44 साल है। वह मूलत: जबलपुर जिले का रहने वाला है। फिलहाल सुखी सेवनिया में स्थित ग्राम चौपडा कला गांव में रहता है। सुशील यादव मजदूरी करता है। उसने बताया कि भानपुर से सब्जी लेकर वह ऑटो (Auto) एमपी—04—आरए—4463 पर सवार हुआ था। ऑटो ड्रायवर तेज रफ्तार में उसे चला रहा था। चौपडा कला के पास भारत पेट्रोल पम्प के नजदीक चालक ने अचानक ब्रैक लगा दिया। जिस कारण वह पलट गया। सुशील यादव को दोनों पैर, बाएं हाथ में गंभीर चोट आई। सुशील को इलाज के लिए भाई अनंतराव और उसका बेटा सौरभ यादव हमीदिया अस्पताल (Hamidia Hospital) ले गए थे। पुलिस ने इस मामले में 2 जनवरी को धारा 279/337 (लापरवाही से वाहन चलाने और जख्मी करने का प्रकरण) दर्ज किया है। मामले की जांच हवलदार मुकेश कटियार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:    Bhopal Road Mishap: निगम के ट्रक ने दो वाहनों को उड़ाया

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!