Bhopal News: पूर्व पार्षद की बेटी ने फांसी लगाई 

Share

Bhopal News: परिजनों का बयान अच्छे नंबर नहीं मिलने पर मनचाहे स्कूल में नहीं मिला दाखिला तो चल रही थी परेशान, पुलिस ने शव पीएम के लिए भेजा

Bhopal News
जनहित में संदेश: आत्महत्या के विचार आना मानसिक अवसाद के लक्षण है। अकेलापन, खामोशी, चिढ़चिढ़ापन, गुस्सा आना उसके लक्षण हैं। ऐसी अवस्था में परिवार से बातचीत करें और चिकित्सकों से सलाह अवश्य ले।

भोपाल। पूर्व पार्षद की बेटी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र की है। पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। प्राथमिक जांच में स्कूल और पढ़ाई से तनाव की बात सामने आई है। जिसकी तस्दीक पुलिस कर रही है।

चरक अस्पताल ने दी पुलिस को जानकारी

अशोका गार्डन (Ashoka garden) थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 30 जून की रात को हुई थी। परिजन फांसी के फंदे से उतारकर उसे जहांगीराबाद स्थित चरक अस्पताल (Charak Hospital) ले गए थे। यहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। आत्महत्या परी जैन (Pari Jain) पिता तेजू कुमार जैन उम्र 16 साल ने लगाई है। वह चंद्रा स्वीट (Chandra Sweet) के पास मकान में रहती थी। परी जैन कक्षा 11वीं की छात्रा थी। अशोका गार्डन पुलिस मर्ग 36/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। जांच एएसआई दिनेश शर्मा (ASI Dinesh Sharma) को दी गई है। जिन्होंने बताया कि अभी कोई भी तथ्य सामने नहीं आया है। शर्मा से हुई बातचीत में इस बात का अहसास नहीं हुआ कि वे थाना क्षेत्र को ज्यादा जानते हैं। इधर, सूत्रों ने बताया कि तेजू कुमार जैन (Teju Kumar Jain) भाजपा नेता है। उन्होंने कुछ महीने पहले ही कांग्रेस (Congress) पार्टी से किनारा किया है। वे इससे पहले कांग्रेस के चुनाव चिन्ह पर पार्षद भी रह चुके हैं। परी जैन एक स्कूल में आगे की पढ़ाई के लिए दाखिला चाहती थी। लेकिन, अंक काम आने के कारण वहां उसका दाखिला नहीं हुआ था। इस कारण वह काफी परेशान चल रही थी।
(सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Warehouse Scam: 6 करोड़ रुपए का चना और सोयाबीन गायब
Don`t copy text!