तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को मारी टक्कर, 9 साल की बच्ची की मौत

Share

पचमढ़ी रोड़ पर तेज रफ्तार डंपर ने मारी टक्कर, भाई और पिता घायल

मृतका का आईकार्ड

होशंगाबाद। (Hoshangabad) जिले के पिपरिया (Pipariya) में एक दर्दनाक हादसा हो गया। पचमढ़ी (Pachmarhi)  रोड़ पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में 9 साल की बच्ची सजल चौधरी (Sajal Choudhary) की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया, बाइक चला रहे बच्ची के पिता को भी चोटे आई है। घटना उस वक्त हुई जब बच्ची अपने पिता के साथ स्कूल से घर लौट रहीं थी। हादसे के बाद शहर का माहौल गमगीन है। घटना होने के तुरंत बाद आरोपी ड्राइवर डंपर छोड़कर भाग निकला।

बच्ची की पहचान सजल चौधरी के रूप में हुई है। जोगेंद्र चौधरी की बच्ची सजल तीसरी क्लास की छात्रा थी। सेंट जोसेफ स्कूल में पढ़ने वाली सजल छुट्टी के बाद पिता के साथ घर लौट रहीं थी। पिपरिया थाना प्रभारी सतीश कुमार अंधवन ने कहा कि जब वह अपने पिता और उसके चचेरे भाई के साथ मोटरसाइकिल पर स्कूल के बाद घर आ रही थी, तभी डंपर ने उन्हें टक्कर मार दी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि सजल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। उनके पिता मामूली चोटों के साथ बच गए, उन्होंने कहा। पुलिस को डम्पर चालक की तलाश थी जो मौके से फरार हो गया

हरियाणा के अंबाला में भी हुई ऐसी ही घटना

हरियाणा के अंबाला जिले में शुक्रवार को ट्रक द्वारा दोपहिया वाहन में टक्कर मार देने से उस पर सवार दो बच्चों की मौत हो गयी जबकि उनकी मां घायल हो गयी। पुलिस ने बताया कि इस हादसे में जिन बच्चों की मौत हुई है, उनकी पहचान दक्ष धीमान (पांच) और उसकी बहन दानी धीमान (10) के रूप में हुई है। दानी धीमान एक स्थानीय निजी विद्यालय में चौथी कक्षा की छात्रा थी जबकि उसका भाई प्ले स्कूल में पढ़ता था।

यह भी पढ़ें:   Operation Prahar : आयल के ड्रम को रिडिजाइन करके हो रही थी गांजे की तस्करी

पुलिस के अनुसार दोनों बच्चे अपनी मां पद्मावती के साथ स्कूटर से जा रहे थे, उसी बीच जब वे एक सिविल अस्पताल के पास पहुंचने वाले थे तब एक ट्रक ने उनके स्कूटर में टक्कर मार दी और तीनों सड़क पर गिर गये। दोनों बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गये और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मां भी इस हादसे में मामूली रूप से जख्मी हो गयी। महेशनगर थाने के प्रभारी सतीश कुमार ने कहा कि ट्रक ड्राइवर के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया है।

Don`t copy text!