Teen Edger Crime : 12 वीं के छात्र पर ब्लेड से हमला

Share

दो निजी स्कूल के छात्र गुटों में हुआ था विवाद, मामला दर्ज

सां​केतिक ​फोटो
नई दिल्ली। देश की राजधानी नई दिल्ली (New Delhi) में दो निजी स्कूल के छात्र गुथमगुथा (Teen Edger Crime) हो गए। इस दौरान एक गुट ने ब्लेड मारकर कक्षा बारहवीं के एक छात्र को लहूलुहान कर दिया। घटना नई दिल्ली में न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी की है। पुलिस ने बताया निजी स्कूल में एक 17 वर्षीय छात्र जो 12 वीं में पढ़ता  है। वह अपने दोस्तों के साथ घर लौट रहा था। तभी पास के एक स्कूल के नजदीक उसका विवाद हो गया। विवाद के समय छात्र ने ब्लेड से पीड़ित छात्र पर हमला कर दिया और वहां से भाग गया।
घटना गुरूवार दोपहर 2:30 बजे हुई थी। आरोपी छात्र अपने चार दोस्तों के साथ स्कूल की छुट्टी होने के बाद घर लौट रहा था। रास्ते में एक और स्कूल पड़ता है। उस स्कूल की भी छुट्टी तभी हुई थी। आरोपी छात्र और पीड़ित छात्र के बीच किसी बात को लेकर कहा सुनी हुई। तभी अचानक आरोपी छात्र ने ब्लेड निकाल कर पीड़ित छात्र पर हमला कर दिया। पुलिस ने बताया कि हमला करने के बाद आरोपी छात्र और चारों दोस्त मौके से भाग गए। पीड़ित छात्रा को उसके साथ ही स्कूल में पढ़ने वाले छात्रों की मादद से घर पहुंचाया गया।
घर पहुंचने के बाद छात्र ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजन पीड़ित छात्र को अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने छात्र की हालत स्थिर बताई है। परिजनों ने थाने में आरोपी छात्र के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। थाना प्रभारी चिन्मय बिस्वाल ने कहा हमने आरोपी लड़कों के खिलाफ धारदार हथियार से हमला कर जख्मी करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस को जख्मी छात्र बताया कि दोनों छात्रों के बीच पहले से ही विवाद चल रहा था। जिसकी वज़ह का पता लगाया जा रहा है।
यह भी पढ़ें:   Haryana : शादी में जा रहे थे चार दोस्त, सड़क हादसे के हुए शिकार
Don`t copy text!