Indore : सड़क दुर्घटनाओं में 4 लोगों की दर्दनाक मौत

Share

जेसीबी अनियंत्रित होकर सब्जी के ठेले में घुसी,  कार डिवाइडर से टकराई

Indore Accident
घटना की जांच करती पुलिस

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं (Indore Accident) में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। किशनगंज में गुरुवार देर रात को एक जेसीबी अनियंत्रित होकर सब्जी की दुकान में घुस गई। जिसके चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई। वहीं राऊ क्षेत्र में सड़क हादसे में घायल एक व्यक्ति की अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं एक कार के डिवाइडर से टकराने में घायल युवक की मौत हो गई। पुलिस ने सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

तेज गति से जेसीबी हुई अनियंत्रित

भाटखेडी फोरलेन के समीप टी चौराहे के पास गुरुवार रात 10 बजे भीषण हादसा हुआ । यहां से गुजर रही तेज रफ्तार जेसीबी अचानक अनियंत्रित होकर सब्जी की दुकान में घुस गई। दुकान में बैठे लोग संभल पाते कि जेसीबी पलटकर उनके ऊपर गिर गई। गोपीलाल और मांगीलाल नाम के दो शख्स दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गए। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने जेसीबी को जब्त कर उसके ड्राइवर के ऊपर केस दर्ज कर लिया है।

डिवाइडर में चढ़ी कार

बड़गोदा फोरलेन में एक कार डिवाइडर से टकरा गई। जिसकी वजह से एक युवक की मौत हो गई। आकाश, ऋषभ, रोहित और राहुल ड्राइवर राजकुमार के साथ घूमने निकले थे। कार की रफ्तार काफी तेज थी। कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। दुर्घटना में सभी लोग घायल हो गए। लेकिन, गंभीर चोंट की वजह से आकाश ने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें:   MP Honey Trap Case: मानव तस्करी के आरोपों पर बयान देने से मुकरे आरोपी के पिता, पुलिस पर दबाव डालकर एफआईआर करने का आरोप

राऊ के विशाल चौराहे में हुआ हादसा

विशाल चौराहे के पास सड़क हादसे में गोपाल पिता गेंदलाल घायल हो गया था। इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान गोपाल ने दम तोड़ दिया। पुलिस के अनुसार अज्ञात वाहन के टक्कर लगने से ये हादसा हुआ है। अज्ञात का केस दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ेंः कोरोना के नाम पर लोगों की बेरहमी से पिटाई करने वाले एसडीएम के खिलाफ मामला दर्ज

Don`t copy text!