हादसे पर हादसा, दुर्घटना देख रही भीड़ पर पलटी बस, 4 की मौत, दर्जनों घायल

Share

एक ही स्पॉट पर घंटेभर में हुए दो हादसे

Jabalpur Accident
दुर्घटनाग्रस्त बस

जबलपुर। (Jabalpur) मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में भीषण सड़क हादसा (Jabalpur Accident) हो गया। एक ही स्पॉट पर हुए दो हादसों में एक महिला समेत 4 की मौत हो गई। 1 घंटे के अंतराल में दो हादसे हुए। घटना पाटन (Patan Accident) थाना इलाके में पड़ने वाले बगदरी फॉल की घाटी पर हुआ। गुरुवार तड़के एक बोलेरो गाड़ी घाटी पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। बोलेरो में दो लोग सवार थे, वो खाई में जा गिरी थी। एक की हालत गंभीर थी। इसी को देखने के लिए लोग वहां जमा हो गए थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार बस भी वहां पलट गई, और चीख-पुकार मच गई।

दर्शक हुए शिकार

बगदरी घाट में खाई में गिरी बोलेरो को देखने के लिए भीड़ लगी हुई थी। कुछ लोग मदद के लिए बोलेरो के पास भी पहुंचे थे। बाकि लोग घाट पर खड़े होकर दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो को देख रहे थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार बस भी वहां आकर पलट गई। पहले से हुए हादसे को देख रहे लोगों के ऊपर बस पलट गई। जिसके कारण एक महिला समेत 4 की मौके पर ही मौत हो गई।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक बस में बाराती सवार थे। बुंदेलखंड ट्रैवल्स की बस में बारात वापस लौट रही थी। दमोह से लौटते वक्त वो हादसे का शिकार हो गई। बस में सवार करीब 2 दर्जन लोग घायल हुए है। पहले उन्हें प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया था। लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से मेडिकल कॉलेज जबलपुर रैफर कर दिया गया है। एक घंटे के अंतराल में एक ही स्पॉट पर हुए दो हादसों ने सभी को चौंका दिया है। घटना की सूचना मिलते ही आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए है। हादसों की वजह तलाशी जा रही है।

यह भी पढ़ें:   MP SPS Transfer: भोपाल ईओडब्ल्यू एसपी राजेश मिश्रा बने

यह भी पढ़ेंः हरियाणा में मध्यप्रदेश के बच्ची के साथ हैवानियत, हत्या

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!