Bhopal Theft Case: बिजली ऑफिस से केवल डीवीआर गायब

Share

Bhopal Theft Case: घटना के वक़्त अमला बिजली कनेक्शन सुधारने गया था

Bhopal Theft Case
File Image

भोपाल। चोर बिजली विभाग के दफ्तर से डीवीआर मशीन ले गए। जबकि वहां रखी नगदी और अन्य कीमती सामान को हाथ भी नहीं लगाया। इधर, सूने मकान में चोरों ने घर का कुंदा तोड़कर वारदात को अंजाम दिया। वहीँ एक अन्य घटना में चोरों ने सूने मकान को निशाना बनाया। घटनाएं मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Theft Case) की हैं।

किसी फाइल की तलाश में थे

घटना गौतम नगर थाना क्षेत्र स्थित बिजली विभाग के ऑफिस की है। प्रबंधक राकेश कुमार त्रिपाठी (Rakesh Kumar Tripathi) ने घटना की शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस को बताया कि 22-23 दिसम्बर की दरमियानी रात 4 बजे के करीब इलाके की बिजली गुल हो गई थी। दफ्तर के कर्मचारी बिजली सुधारने गए थे। दफ्तर सूना था, उसी दौरान किसी ने डीवीआर चुरा ली। रोचक बात यह है कि दफ्तर में रखे नगदी समेत अन्य कीमती सामान को हाथ तक नहीं लगाया। सब इंस्पेक्टर सुरेश प्रताप सिंह (SI Suresh Pratap Singh) का कहना है कि यह काम किसी तकनीकी जानकार व्यक्ति का है। इसलिए विभाग के आउटसोर्स कर्मचारियों की जानकारी जुटाई जा रही है। पुलिस को शक है कि चोरी गए डीवीआर का मामला किसी राज को छुपाने से जुड़ा हुआ है। जिसकी तह में पुलिस जाने का प्रयास कर रही है। पुलिस ने धारा 457/380 (रात में चोरी) का मुक़दमा दर्ज किया है।

बहन के घर गए थे

घटना बाग़सेवनिया थाना क्षेत्र के विद्या नगर इलाके की है। एफआईआर कुनाल मीना (Kunal Meena) पिता राजा राम मीना उम्र 24 साल ने दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस को बताया कि 21 दिसम्बर को वह बहन के होशंगाबाद स्थित घर गए थे। अगले दिन शाम को वह वापस लौटे तो देखा कि उनके घर का कुंदा टूटा हुआ था। पुलिस ने बताया कि चोर सिक्के, चांदी की कटोरी और अन्य कीमती सामान ले गए हैं। चोरी गए सामान की कीमत 14 हज़ार रूपए है। इधर, अयोध्या नगर थाना क्षेत्र के राजीव नगर इलाके में शिवम तिवारी के घर में चोरी हुई है। घटना 15 से 23 दिसम्बर के बीच की है। चोर टीवी, कूलर समेत 3 हज़ार रूपए का सामान ले गए हैं। पुलिस ने दोनों मामलों में धारा 457/380 (रात में चोरी) का मुक़दमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Theft Case: पूर्व विधायक के शोरूम पर चोरों का धावा

यह भी पढ़ें – दिल्ली का यह एसीपी जिसके कारनामे जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!