‘मोहन भागवत भी नरेंद्र मोदी के खिलाफ खड़े होंगे तो उन्हें भी आतंकवादी कहेंगे’

Share

कारोबारी मित्रों के लिए पैसा बनाने का काम कर रहे पीएम मोदी- राहुल गांधी

Rahul Gandhi
राष्ट्रपति भवन के सामने प्रेसवार्ता करते राहुल गांधी

नई दिल्ली। (Delhi) कृषि बिलों (Farm Law) के खिलाफ छिड़ी आर-पार की लड़ाई में कांग्रेस (Congress) सड़कों पर उतर आई है। कांग्रेस नेताओं, सीडब्ल्यूसी मेंबर्स, सांसदों के साथ राष्ट्रपति भवन जा रहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने राष्ट्रपति से मिलकर कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग की है। सिंधु बॉर्डर पर बैठे किसानों के समर्थन में राहुल गांधी आज राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मिले। उन्होंने राष्ट्रपति को एक ज्ञापन भी सौंपा। दावा किया जा रहा है कि उस पर 2 करोड़ किसानों के हस्ताक्षर है।

मोहन भागवत को भी आतंकी कहेंगे- राहुल गांधी

Priyanka Gandhi
पुलिस हिरासत में प्रियंका गांधी

राष्ट्रपति भवन से वापस लौट रहे राहुल गांधी ने प्रेस को भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के कृषि कानूनों की वजह से किसान और मजदूर बरबाद हो जाएंगे। किसी भी युवा को रोजगार नहीं मिलेगा। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम मोदी सिर्फ दो-चार उद्योगपतियों के लिए पैसा बनाने का काम कर रहे है। जो भी नरेंद्र मोदी की खिलाफत करता है, उसे आतंकवादी करार दे दिया जाता है। कल को यदि आरएसएस चीफ मोहन भागवत भी मोदी के खिलाफ खड़े हो जाएंगे तो उन्हें भी आतंकवादी कह दिया जाएगा।

Rahul Gandhi
राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपते राहुल गांधी

चीन बॉर्डर पर बैठा हुआ है। उसने भारत के हजारों किलोमीटर इलाके पर कब्जा कर लिया है। लेकिन पीएम मोदी चीन के खिलाफ एक शब्द नहीं बोलते। पीएम मोदी देश के लोगों को लड़ा रहे है। जिसका फायदा दूसरे देश उठाने की फिराक में है। देश अंदर से कमजोर हो रहा है, जो दूसरे देशों के लिए अवसर बनता जा रहा है। राहुल गांधी ने ये भी कहा कि भारत में कोई लोकतंत्र नहीं है। डेमोक्रेसी सिर्फ कल्पनाओं में बची है, हकीकत में नहीं है।

यह भी पढ़ें:   भोपाल की जिला अदालत में राहुल गांधी के खिलाफ परिवाद दायर

सुनिए क्या कहा राहुल गांधी ने

YouTube video

प्रियंका गांधी गिरफ्तार

वहीं राष्ट्रपति भवन जा रहीं कांग्रेस महासचिव और अन्य नेताओं को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार को जिम्मेदारी लेनी पड़ेगी। किसानों की आवाज सुनना सरकार की जिम्मेदारी है, न कि विपक्ष की। सरकार जब किसानों की आवाज सुनेगी तब हल निकलेगा। प्रियंका गांधी समेत तमाम नेताओं को मंदिर मार्ग थाने ले जाया गया है।

यह भी पढ़ेंः भाजपाई जीत गए युवा कांग्रेस का चुनाव, अध्यक्ष ने हटाया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!