फर्स्ट ईयर की छात्रा से चलते ऑटो में रेप, दो आरोपी गिरफ्तार

Share

कॉलेज जाने के लिए घर से निकली थी छात्रा

Etah News
सांकेतिक चित्र

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के एटा (Etah) जिले से दुष्कर्म (Rape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक कॉलेज छात्रा का बलात्कार किया गया। चलते ऑटो में छात्रा की अस्मत लूटी गई। दो आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया। मुख्य आरोपी का साथी ऑटो चला रहा था। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया था। दोनों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

बीएससी फर्स्ट ईयर में पढ़ने वाली छात्रा बागवाला थाना इलाके के एक गांव की रहने वाली है। बुधवार को वो परसौन इलाके में स्थित कॉलेज जाने के लिए घर से निकली थी। हमेशा की तरह उसने घर के बाहर से ऑटो पकड़ा था। उस ऑटो चालक ने छात्रा को कॉलेज से कुछ दूरी पर उतार दिया। जिसके बाद वो पैदल ही कॉलेज जा रही थी।

इसी दौरान एक अन्य ऑटो में सवार दो आरोपी वहां पहुंचे। दोनों ने जबरदस्ती छात्रा को ऑटो में बैठा लिया। पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक राजा नाम के आरोपी ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसका दोस्त दिनेश ऑटो चलाता रहा। चलते ऑटो में राजा ने छात्रा को हवस का शिकार बनाया, फिर उसे छोड़कर फरार हो गए।

दूसरी तरफ सरेराह छात्रा के अपहरण की खबर कॉलेज प्रबंधन तक पहुंच गए। कॉलेज से कुछ लोग उसकी तलाश में निकले। छात्रा को बदहवास हालत में बरामद कर थाने पहुंचाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर छात्रा का मेडिकल टेस्ट कराया है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें:   Double Murder : धारदार हथियार से पति-पत्नी की हत्या

यह भी पढ़ेंः हरियाणा में मध्यप्रदेश की बच्ची के साथ हैवानियत, हत्या

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!