युवा कांग्रेस के दो पदाधिकारी निकले ‘भाजपाई’, अध्यक्ष ने हटाया

Share

निर्वाचित होने के बाद संगठन को लगी भनक

MP Youth Congress
विक्रांत भूरिया, अध्यक्ष, युवा कांग्रेस, मध्यप्रदेश, फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस (MP Youth Congress) के चुनाव परिणाम आने के बाद दो पदाधिकारियों को पद से हटा दिया गया है। खबर है कि दोनों पदाधिकारी भारतीय जनता पार्टी से ताल्लुक रखते है। दोनों ने जानबूझकर चुनाव लड़ा थे, ताकि निर्वाचित होने के बाद पार्टी विरोधी काम करके छवि धुमिल की जा सके। इस साजिश की भनक लगते ही युवा कांग्रेस के नव निर्वाचित अध्यक्ष विक्रांत भूरिया ने दोनों को संगठन से बर्खास्त कर दिया है।

कार्यालय सचिव रमाशंकर दुबे ने जानकारी देते हुए बताया कि उमंग शर्मा ने जिला युवा कांग्रेस सिवनी जिला इकाई के लिए चुनाव लड़ा था और हर्षित सिंघई ने अपना नामांकन जबलपुर जिले की उत्तर विधानसभा से किया था। जिसके बाद दोनों ने अपने पक्ष में मतदान भी कराया। ज्ञात हुआ है कि यह दोनों ही तथाकथित राजनैतिक दल से संबंध रखते है। इन्होंने कांग्रेस पार्टी को बदनाम करने की नीयत से युवा कांग्रेस की चुनाव प्रक्रिया में हिस्सा लिया था।

27 को पदभार ग्रहण करेंगे विक्रांत

मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस के नव निर्वाचित अध्यक्ष विक्रांत भूरिया 27 दिसंबर को पदभार संभालेंगे। इस संबंध में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में कार्यक्रम रखा गया है। इस कार्यक्रम में युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीबी श्रीनिवास और कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ भी शामिल होंगे।

यह भी पढ़ेंः जिला अस्पताल के 21 डॉक्टरों ने दिया इस्तीफा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   स्थापना दिवस पर मोदी सरकार के खिलाफ अभियान चलाएगी युवा कांग्रेस
Don`t copy text!