इंदौर-भोपाल हाईवे पर भीषण हादसा, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

Share

भोपाल से इंदौर जा रहा था परिवार, एक गंभीर घायल

Shehore Accident
हादसे में उड़े कार के परखच्चे

सीहोर। मध्यप्रदेश के इंदौर-भोपाल हाईवे (Indore Bhopal Highway) पर गुरुवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। भोपाल से इंदौर की तरफ जा रही कार एक टैंकर में जा घुसी। कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, एक ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। एक युवती गंभीर रूप से घायल हुई है। उसे इंदौर रैफर किया गया है। बताया जा रहा है कि कार की रफ्तार बहुत तेज थी। चालक ने रोड किनारे खड़े दूध के टैंकर को देखा ही नहीं और कार उसमें पीछे से जा घुसी।

पति-पत्नी और बेटी की मौत

हादसा इंदौर-भोपाल हाईवे पर आष्टा के पास दोपहर 2 बजे हुआ। एडिशनल एसपी सीहोर समीर यादव (ASP Sameer Yadav) ने मीडिया को बताया कि कार सवार कपूर परिवार भोपाल से इंदौर जा रहा था। मृतकों की पहचान मनीष कपूर (45), पत्नी भाव्या कपूर (42) और बेटी लवली कपूर (15) के तौर पर हुई है। एक 18 वर्षीय बेटी सिया गंभीर रूप से घायल हुई है। उसे इंदौर रैफर किया गया है।

जानकारी के मुताबिक कपूर परिवार मूलत गुना का रहने वाला था। वर्तमान में मनीष कपूर (Manish Kapoor) का परिवार भोपाल के ईदगाह हिल्स इलाके में रहता था। मनीष कपूर टीसीएस कंपनी में काम करते थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मनीष अपनी एक बेटी की मेडिकल की फीस जमा करने पहले ग्वालियर गए थे। फिर वे इंदौर अपनी मामी के घर जा रहे थे। इसी दौरान परिवार हादसे का शिकार हो गया।

यह भी पढ़ें:   Dhar Goat Robbery: चरवाहे को बांधकर उसकी दर्जनों बकरियां ले गए बदमाश

यह भी पढ़ेंः तालाब पर नहाने गईं तीन बच्चियां डूबी, गांव में पसरा मातम

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!