MP Corrupt Officer: सीबीआई ने सेना के अफसर को रिश्वत लेते दबोचा

Share

MP Corrupt Officer: आरोपियों ने फर्नीचर रिपेयरिंग का बिल पास कराने मांगी थी तीन लाख रुपए की घूस

MP Corrupt Officer
फाइल फोटो

जबलपुर। सीबीआई (CBI) ने छापामार कार्रवाई करते हुए सेना के अधिकारी (MP Corrupt Officer) और स्टोर कीपर को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा (CBI Trapped Jabalpur MES Officer)। आरोपियों ने फर्नीचर का बिल पास कराने के एवज में तीन लाख रुपए की घूस मांगी थी। घटना मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले की है। सीबीआई ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया।

सीबीआई को लिखित में की थी शिकायत

जबलपुर स्थित मेसर्स सत्या एंड संस (Satya And Sons) के संचालक प्रशांत शर्मा (Prashant Sharma) ने आरोपियों के खिलाफ सीबीआई को लिखित में शिकायत की थी। उन्होंने बताया था कि उन्हें एमईएस से दस लाख रुपए के फर्नीचर रिपेयरिंग का ठेका मिला था। जिसका बिल पास कराने के लिए बैरक स्टोर ऑफिसर सुजीत बैठा (Sujeet Baitha) और स्टोर कीपर जयदीप शुक्ला (Jaideep Shukla) ने तीन लाख दस हजार रुपए मांगे थे। उन्होंने सीबीआई से अनुरोध करते हुए आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की थी।

सीबीआई ने बुना जाल

शिकायत पर सीबीआई ने कार्रवाई करते हुए प्रशांत शर्मा को रिश्वत की रकम के साथ आरोपियों के पास भेजा था। प्रशांत ने एक लाख रुपए नगद और एक कोरा कागज जयदीप को दिया था। जयदीप ने चेक में दो लाख रुपए की रकम भरी। मौके का इंतजार कर रही सीबीआई ने तुरंत आरोपी को रंगे हाथ पकड़ लिया। दोनों ने भागने का प्रयास किया। मगर, उसमें सफल नहीं हो पाए। सीबीआई ने दोनों आरोपी सुजीत बैठा और जयदीप शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें:   Corrupt Officer : अधिकारी के खिलाफ आजादी से पहले बने कानून के तहत हुई कार्रवाई, जब्त हो गई जीवन भर की कमाई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!