मध्यप्रदेश : तालाब में डूबने से 3 बच्चियों की मौत

Share

घटना पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने जताया दुख

Shahdol News
तालाब किनारे विलाप करते परिजन

शहडोल। (Shahdol News) मध्यप्रदेश के शहडोल जिले में बुधवार को दुखद हादसा हो गया। तालाब में डूबने से 3 मासूम बच्चियों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक बच्चियां नहाने के लिए तालाब पर गई थी। इसी दौरान वो हादसे का शिकार हो गई। बच्चियों की उम्र 5 से 9 साल के बीच है। घटना पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है और जांच के आदेश दिए है।

घटना जिले के श्यामडीह गांव के मुर्दाहा तालाब की बताई जा रही है। बच्ची नेहा सिंह, उम्र 5 वर्ष, बेबी सिंह 6 वर्ष और संध्या सिंह तालाब पर गईं थी। बताया जा रहा है कि गांव की 5-6 बच्चियां तालाब पर नहाने गई थी। इस दौरान नेहा सिंह नाम की बच्ची गहरे पानी में चली गई। उसे डूबता देख दो अन्य बच्चियों ने छलांग लगा दी। तीनों को डूबता देख बाकि बच्चियां डर गई, वो दौड़कर गांव वालों को बुलाने पहुंची। लेकिन जब तक ग्रामीण तालाब के पास पहुंचे, देर हो चुकी थी।

बुधवार दोपहर में ये दुखद घटना हुई। सूचना मिलते ही सोहागपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। गोताखोरों की मदद से तीनों बच्चियों के शव बरामद कर लिए गए है। घटना के बाद से गांव में मातम का माहौल है। तीनों बच्चियां एक ही परिवार की थी।

मुख्यमंत्री ने जताया दुख

शहडोल में तालाब में डूबने से तीन मासूम बेटियों के काल कवलित होने का हृदयविदारक समाचार मिला है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि वे दिवंगत आत्माओं को शांति दें और उनके परिजनों को इस दुःख को सहने की शक्ति दें। मेरी संवेदनाएँ उनके परिवार के साथ हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Dowry Case: बिजली के बिल पर बहू से हुआ बवाल

यह भी पढ़ेंः जिला अस्पताल में 8 बच्चों की मौत से मचा हड़कंप

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!