Maharashtra से UP जा रहा था ट्रक, रास्ते में गायब हो गया 20 लाख का प्याज

Share

अब चोरी भी होने लगा प्याज, शार्टेज के बीच सामने आया मामला

फाइल फोटो

शिवपुरी। देशभर में प्याज की शार्टेज के संकट (Onion Crisis) के बीच चोरी का अनोखा मामला सामने आया है। महाराष्ट्र (Maharashtra) से उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) जा रहे एक ट्रक से प्याज चोरी हो गया। तलाशी में ट्रक तो बरामद हुआ लेकिन उसमे भरा गया 20 लाख रुपए का प्याज गायब था। इस समय प्याज की कीमत 100 रुपए किलो के भाव को छू रही है, ऐसे में ये खबर आपकों चौंका सकती है। बताया जा रहा है कि ट्रक नाशिक से प्याज भरकर उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जा रहा था। उसे मध्यप्रदेश के शिवपुरी (Shivpuri) जिले में खाली हालत में बरामद किया गया है।

एसपी राजेश सिंह चंदेल (SP Rajesh Singh Chandel) ने बताया कि ट्रांसपोर्टर की शिकायत पर अमानत में खयानत का मामला दर्ज किया गया है। ट्रक ड्राइवर और क्लीनर मिल गए है, लेकिन ट्रक मालिक फरार है, लिहाजा गबन की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है। कमीशन एजेंट प्रेम चंद्र शुक्ला ने मामले की शिकायत की है। ड्राइवर सोनू के मुताबिक ट्रक नाशिक से गोरखपुर जा रहा था। उसे 22 नवंबर को गोरखपुर पहुंचना था। लेकिन शिवपुरी के तेंदुआ इलाके में ट्रक का टायर फट गया। ड्राइवर ने इसकी जानकारी ट्रक मालिक जावेद को दी थी। जिसके बाद वो दूसरा टायर लेने निकला था। लेकिन जब वो वापस लौटा तो ट्रक खाली था, उसमें भरा प्याज गायब हो चुका था।

एसपी को मामला बताता फरियादी

कमीशन एजेंट प्रेम चंद्र शुक्ला (Prem Chand Shukla) का आरोप है कि ट्रक मालिक जावेद और उसके साथी गोपाल उर्फ मामू, गोलू खान और अन्य ने वारदात को अंजाम दिया है। ट्रक का प्याज गायब करने में इन लोगों का हाथ है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़ें:   Hapur Gang Rape : मौत से लड़ती पीड़िता और बयानों में उलझती कहानी

बता दें कि देशभर में प्याज की कीमत 100 रुपए प्रति किलो का आंकड़ा पार कर रहीं है। बुधवार को ही केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan) ने बताया था कि देश में प्याज की किल्लत के चलते मिस्त्र से प्याज बुलाया गया है। उनका कहना है कि ज्यादा बारिश की वजह से प्याज की शॉर्टेज हो रही है।

Don`t copy text!