Bandhan Bank Robbery का पुलिस ने किया खुलासा

Share

एक सप्ताह पहले डेढ़ लाख रुपए की बैंक के भीतर घुसकर हुई थी लूट, 6 लुटेरे गिरफ्तार, कट्टा—कारतूस के साथ 93 हजार रुपए बरामद

Bandhan Bank Robbery
बंधन बैंक में हुई लूट का खुलासा करते हुए एसपी मंदसौर हितेश चौधरी, पीछे नकाबपोश लुटेरे जिन्होंने अपने साथियों की मदद से वारदात को अंजाम दिया था।

मंदसौर। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के मंदसौर (Mandsour) जिले के बंधन बैंक (Bandhan Bank Robbery) में हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने 6 बदमाशों को दबोचा है। आरोपियों के कब्जे से लूटी गई डेढ़ लाख रुपए की रकम में से 93 हजार रुपए बरामदगी करने में सफलता मिली है। वहीं लुटेरों के कब्जे से कट्टे—कारतूस के अलावा वारदात में प्रयुक्त दो बाइक भी जब्त की गई है।

यह जानकारी देते हुए एसपी हितेश चौधरी (SP Hitesh Choudhry) ने पत्रकारों को बताया कि आरोपी लोटखेड़ी निवासी 21 वर्षीय विनोद मेघवाल, 20 वर्षीय जीवन मेघवाल, भानपुरा निवासी 21 वर्षीय मोंटी उर्फ मनोहर बागडिया और 20 वर्षीय जितेन्द्र उर्फ जीतू गुर्जर हैं। इन चारों बदमाशों को गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया गया। आरोपियों के खिलाफ पूर्व में भी लूट और चोरी के मामले दर्ज हैं। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि बंधन बैंक से पहले वह पनिहार होटल (Panihar Hotel) में वारदात की योजना थी। लेकिन, उसको बाद में टाल दिया गया।
इसके बाद बंधन बैंक के कर्मचारी को लूटने की योजना बनाई गई। इसके लिए बदमाशों ने पहले रैकी की थी। लूट में शामिल दो बदमाशों के नाम एक ही हैं। यह आरोपी महेश मेघवाल है जिसमें से एक भानपुरा का तो दूसरा लोटखेड़ी का रहने वाला है। पुलिस को इस लूट के मामले में अभी हिमांशु मोड नाम के एक बदमाश की तलाश है। एसपी ने बताया कि मामले का पर्दाफाश करने के लिए पुराने बदमाशों से पूछताछ की गई। इन लुटेरों की लोकेशन बैंक के आस—पास मिली थी। इसलिए शक गहराता गया। इससे पहले आस—पास जिलों के बदमाशों पर पुलिस को शक था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation: ट्यूटर ने 7 साल की बच्ची से की छेड़छाड़
Don`t copy text!