लड़की को ऐसे मिली पिता के किए की सजा, मजबूरी का फायदा उठाते रहे फूफा और तीन भाई

Share

रिश्तों को कलंकित करने वाला मामला, नाबालिग की दास्तां सुन सहम जाएंगे आप

सांकेतिक फोटो

नोएडा। नोएडा (Noida) से रिश्तों को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग ने अपने फूफा और उसके तीन बेटों पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। साथ ही बुआ पर भी गंभीर आरोप लगाए है। नाबालिग की दर्दभरी दास्तां सुन पुलिस भी हैरान है। सगे रिश्तेदारों ने उसकी मजबूरी का ऐसा फायदा उठाया कि जिंदगी खराब कर दी। जब दरिंदगी की सारी हदें पार हो गई तो नाबालिग ने नोएडा के सेक्टर 49 थाने पहुंचकर पुलिस को आपबीती सुनाई।

टीआई धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि नाबालिग ने उन्हें दरिंदगी की दास्तां सुनाई है। नाबालिग के मुताबिक जब वो दो साल की थी तो उसके पिता ने उसकी मां की हत्या कर दी थी। जिसके बाद पिता जेल चले गए थे। कुछ सालों बाद वो जेल से छूटे तो उन्होंने फिर एक शख्स की हत्या कर दी। लिहाजा गाजियाबाद के रघुनाथपुर गांव में रहने वाली किशोरी को उसकी बुआ नोएडा के होशियारपुर अपने घर ले आई।

जब बच्ची बड़ी हुई तो फुफेरे भाईयों की नीयत उस पर खराब हो गई। फुफेरे भाई हरेंद्र, जितेंद्र और राहुल ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाना शुरु कर दिया। जब ये बात उसके फूफा पदम सिंह को पता चली तो वो भी उसे डरा धमकाकर कई सालों तक उसका यौन शोषण करता रहा।

किशोरी का आरोप है कि ये लोग उसे अन्य लोगों के पास भी देह व्यापार के लिए भेजने लगे। किशोरी के अनुसार, उसकी बुआ और फूफा ने उसे गाजियाबाद के एक व्यक्ति से मोटी रकम लेकर उसे बेच दिया। वहां से वह किसी तरह से भागकर कुछ दिन पहले दिल्ली आई तथा उसने दिल्ली के एक थाने में घटना की शिकायत दर्ज करायी। घटनास्थल नोएडा होने की वजह से वहां से मुकदमा नोएडा के सेक्टर 49 थाने में स्थानांतरित कर दिया गया। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

यह भी पढ़ें:   शादी से पहले गर्भवती हुई लड़की, पिता ने गंगा में डुबो दिया
Don`t copy text!