Body inside the car: दिल्ली के रोहिणी में दो डॉक्टरों की लाश मिली

Share

हत्या फिर आत्महत्या की संभावना, एक ही नर्सिंग होम में करते थे नौकरी

 

Delhi Murder
सांकेतिक चित्र

दिल्ली। देश की राजधानी  दिल्ली (Delhi) के रोहिणी सेक्टर (Rohini Sector) में कार के भीतर महिला—पुरूष के शव मिले हैं। दोनों पेशे से डॉक्टर है जो एक ही नर्सिंग होम में नौकरी करते थे। महिला नर्सिग होम की डायरेक्टर बताई जा रही है। फिलहाल मौत को गले लगाने के मामले में अभी कोई ठोस जानकारी पुलिस के हाथ नहीं लग सकी है।

पुलिस ने बताया कि दिल्ली (#Delhi) के रोहिणी इलाके में उस वक्त सनसनी मच गई जब कार के भीतर दो लाशें लोगों ने देखी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कर ली है। दोनों की मौत गोली लगने से हुई है। मृतकों के पास से पुलिस को पहचान पत्र बरामद हुए हैं। जिसमें महिला की पहचान डॉक्टर सुदीप्ता मुखर्जी के रूप में हैं। वह निर्वाण नर्सिंग होम (Nirvan Nursing Home) चलाती थी। वहीं ओमप्रकाश कुकरेजा (Omprakash Kukreja) उसी नर्सिंग होम में डॉक्टर पद पर था। कार में शव के पास से एक रिवॉल्वर भी बरामद हुई है। यह लाइसेंस रिवॉल्वर है जो ओमप्रकाश के नाम पर है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस ने निर्वाण नर्सिंग होम में पूछताछ की तो पता चला कि दोनों के बीच करीबी रिश्ते थे।

मृतक ओमप्रकाश महिला से प्रेम करता था। वह महिला पर शादी करने का दवाब बना रहा था। वहीं महिला शादी के लिए तैयार नही थी। पुलिस अभी तक की जांच में यह अंदेशा लगा रही है कि मृतक ओमप्रकाश ने महिला को शादी का प्रस्ताव देने पर महिला ने इंकार कर दियास होगा। जिससे नाराज ओमप्रकाश ने महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। उसके बाद खुद को भी गोली मार ली। फिलहाल पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों पहलूूओं को ध्यान में रखते हुए बारीकी से जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:   Delhi Crime : महिला पर चार गोलियां दागने वाला आरोपी गिरफ्तार
Don`t copy text!