भोपाल में फिर कोरोना कर्फ्यू बढ़ा

Share

Bhopal Extend Corona Curfew: कलेक्टर अविनाश लवानिया ने रविवार के दिन जारी किए आदेश

Bhopal Extend Corona Curfew
भोपाल कलेक्टर अविनाश लवानिया और डीआईजी सिटी इरशाद वली- File Photo

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल कोरोना कर्फ्यू (Bhopal Extend Corona Curfew) 10 मई की सुबह 6 बजे तक बढ़ा दिया गया है। यह आदेश कलेक्टर अविनाश लवानिया ने जारी किया है। इससे पहले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कई शहरों में लॉक डाउन 7 मई तक बढा दिया था। इस ताजा आदेश से यह साफ है कि प्रदेश में बाकी शहरों में भी यह बढ़ेगा।

यह लिखा है अपने आदेश में

कलेक्टर अविनाश लवानिया ने अपने आदेश में लिखा है कि राजधानी भोपाल मे कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए यह किया जाना आवश्यक है। हालांकि इस बार आदेश जारी करने से पहले उन्होंने किसी से राय या मंथन वाली बात नहीं लिखी है। दरअसल, सोमवार को भोपाल में कोरोना कर्फ्यू खत्म होने जा रहा था। इस ताजा आदेश से साफ है कि राजधानी में यह आगे बढ़ाया जा सकता है। उल्लेखनीय है कि यह कोरोना कर्फ्यू एक महीने से शहर में चल रहा है। कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। सिस्टम के पास सिर्फ लॉक डाउन के अलावा कोई दूसरे विकल्प ही नजर नहीं आ रहे।

यह भी पढ़ें: मानवता को शर्मसार करने वाली यह तस्वीरें जो आज हमें तो भविष्य में भाजपा को विचलित करेगी, जानिए क्यों

वैक्सीन पर स्थिति नहीं साफ

Bhopal Corona Curfew Extend
कमलनाथ, पूर्व मुख्यमंत्री

इधर, भोपाल में सिर्फ लॉक डाउन बढ़ाने की बात को लेकर विपक्ष सरकार को आड़े हाथों ले रहा है। उसका कहना है कि सरकार स्वास्थ्य नीतियों पर विफल रही है। राजधानी समेत कई शहरों में दवा, आॅक्सीजन समेत कई अन्य सामान की मारामारी है। इसके अलावा प्रदेश सरकार वैक्सीन लगाने के कार्यक्रम में भी तेजी नहीं ला पाई है। इसके अलावा शहर में डोर टू डोर जाकर कोरोना टेस्ट के भी कवायद में प्रशासन खरा नहीं उतर सका है।

यह भी पढ़ें:   Audio : रिश्वखोर सब इंस्पेक्टर को एसपी ने फोन पर ही किया सस्पेंड
Don`t copy text!