युवक ने दो प्रेमिकाओं के साथ एक ही मंडप में की शादी

Share

एक साल से युवक के साथ लिव इन में रह रही थीं युवतियां

Chandu Mourya
सुंदरी और हसीना के साथ फेरे लेता चंदू

रायपुर। आपने ‘एक हसीना दो दिवाने’ के किस्से तो बहुत सुने होंगे। लेकिन क्या कभी सुना है कि एक युवक के लिए दो हसीनाएं दिवानी हो ! जी हां ऐसा ही अजब-गजब मामला छत्तीसगढ़ के जगदलपुर (Jagdalpur) जिले से सामने आया है। नक्सल प्रभावित बस्तर (Bastar) से अनोखे लव ट्राएंगल का मामला सामने आया है। यहां रहने वाले चंदू मौर्य (Chandu Mourya) नाम के युवक का दो युवतियों के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था। वो दोनों प्रेमिकाओं के साथ लिव इन रिलेशन में भी रहा। जिसके बाद एक ही मंडप के नीच दोनों से शादी भी कर ली।

5 जनवरी को चंदू मौर्य ने सुंदरी (Sundari Kashyap) और हसीना (Haseena Baghel) से शादी कर ली। परिजन, दोस्त-यार समेत करीब 500 ग्रामीणों के सामने चंदू मौर्य ने सुंदरी और हसीना के साथ एक ही मंडप के नीचे फेरे लिए। इस अनोखी शादी का वीडियो और विवाह पत्रिका सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जिन्हें देखकर लोग आश्चर्य कर रहे है।

पहली मुलाकात में हुआ प्यार

24 वर्षीय चंदू मौर्य जगदलपुर जिले के तिकरालौंगा गांव में रहता है। वो छोटा किसान है और मजदूरी का काम भी कर लेता है। चंदू की प्रेम कहानी की शुरुआत करीब 3 साल पहले हुई थी। जब चंदू बिजली के खंभे लगाने का काम करने के लिए टोकापाल इलाके में गया था। इस दौरान उसकी मुलाकात 21 वर्षीय आदिवासी युवती सुंदरी कश्यप से हुई। एक ही मुलाकात में दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ गया। जिसके बाद दोनों के बीच फोन पर बात होने लगी। शादी की प्लानिंग भी हो गई।

ऐसे हुई हसीना की एंट्री

चंदू और सुंदरी के बीच प्रेम प्रसंग चल ही रहा था कि एक साल के अंदर ही हसीना की एंट्री हो गई। 20 वर्षीय हसीना बघेल एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने चंदू के गांव पहुंची थी। इसी शादी में उसकी मुलाकात चंदू से हुई। हसीना को देखकर चंदू एक बार फिर प्यार में पड़ गया। हसीना भी उससे प्यार करने लगी थी। लिहाजा उसने चंदू के सामने प्रेम प्रस्ताव रख दिया।

यह भी पढ़ें:   छत्तीसगढ़ : मुखबिरी के शक में ग्रामीण की हत्या

हसीना ने जब चंदू को अपने दिल की बात बताई तो वो धर्मसंकट में पड़ गया। लेकिन उसने हसीना को धोखे में नहीं रखा। चंदू ने हसीना को साफतौर पर बता दिया कि उसके और सुंदरी के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा है। लेकिन हसीना नहीं मानी, उसने चंदू से कहा कि वो फोन पर तो बात कर ही सकती है।

दोनों सबकुछ जानती थीं

Chandu Mourya
चंदू की शादी का कार्ड

जिसके बाद चंदू फोन पर सुंदरी और हसीना दोनों से बातचीत करता था। जल्द ही सुंदरी को भी पता चल गया कि चंदू का हसीना के साथ भी प्रेम-प्रसंग चल रहा है। लेकिन आपत्ति जताने की बजाए सुंदरी ने चंदू के दूसरे प्यार को भी स्वीकार कर लिया। मीडिया से बात करते हुए चंदू ने बताया कि सुंदरी और हसीना को एक दूसरे के बारे में सबकुछ पता चल चुका था। लेकिन दोनों उससे प्यार करती है, लिहाजा कोई भी छोड़ना नहीं चाहती थी।

चंदू ने बताया कि वो दोनों युवतियों से फोन पर ही बात करता था। लेकिन एक दिन अचानक हसीना उसके घर पर आ गई। वो चंदू के साथ ही रहने लगी। जब इस बात की खबर सुंदरी को लगी तो उससे भी नहीं रहा गया। वो भी चंदू के घर पहुंच गई और उसके साथ रहने लगी। चंदू एक ही घर में अपनी दो प्रेमिकाओं के साथ लिव इन में रहने लगा। इसी घर में चंदू के माता-पिता और दो भाई-बहन भी रहते है।

रिश्तें पर उठने लगे सवाल

कुछ महीनों तक तो चंदू और उसकी दो प्रेमिकाओं की लिव इन लाइफ आराम से चलती रही। लेकिन फिर रिश्तेदारों और ग्रामीणों ने सवाल पूछने शुरु कर दिए। चर्चाओं का बाजार गर्म हुआ तो चंदू ने दोनों युवतियों से शादी का फैसला कर लिया। जिसके लिए दोनों युवतियां भी तैयार थीं।

यह भी पढ़ें:   नक्सलियों की कायराना हरकत, 2 युवकों को उतारा मौत के घाट, एसपी को बताया जिम्मेदार

चंदू ने मीडिया को बताया कि वो दोनों युवतियों से बराबर प्यार करता है। दोनों युवतियां भी उससे प्यार करती है। लिहाजा वो किसी को धोखा नहीं देना चाहता था। दोनों युवतियां भी उससे शादी करना चाहती थी, साथ रहने में उन्हें कोई आपत्ति नहीं थी। लिहाजा 5 जनवरी को एक ही मंडप के नीचे चंदू ने सुंदरी और हसीना से शादी कर ली।

इस अनोखे शादी समारोह में हसीना के परिजन शामिल हुए। लेकिन सुंदरी के परिजन ने शादी में शामिल होने से इनकार कर दिया। सुंदरी का कहना है कि उसके परिजन नाराज है। लेकिन कुछ दिनों में वें भी इस रिश्तें को कबूल कर लेंगे।

यह भी पढ़ेंः महिला के साथ निर्भया जैसी हैवानियत, गुप्तांग में रॉड डाली

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!