एक ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या, मौके पर पहुंचे डीजीपी

Share

हत्यारों की तलाश में पुलिस की चार टीमें रवाना

Raipur Murder
मौके पर पहुंचे आला अधिकारी

रायपुर। (Raipur) छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से चार लोगों की हत्या (Raipur Murder) का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक ही परिवार के चार लोगों को बड़ी ही बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। घटना राजधानी से लगे खुडमुड़ा गांव की है। परिवार एक बाड़े में रहता था। जहां उनके शव लहूलुहान हालत में मिले है। परिवार का एक सदस्य 11 साल का बच्चा गंभीर हालत में मिला है। उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

राजधानी से सटे इलाके में हुई इतनी बड़ी वारदात से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। घटनास्थल पर आला अधिकारी पहुंचे है। डीजीपी एएन उपाध्याय भी मौके पर पहुंचे है। आईजी विवेकानंद सिन्हा ने मीडिया को बताया कि घटना की जांच के लिए चार टीमें बनाई गई है। रायपुर और दुर्ग पुलिस की टीमों को आरोपियों की तलाश के लिए रवाना किया गया है।

खुडमुड़ा गांव में एक बाड़े में करीब 8 लोगों के रहने की सूचना मिली है। चार सदस्य मृत हालत में मिले है। बाकि लापता बताए जा रहे है। पुलिस का अंदेशा है कि किसी करीबी ने वारदात को अंजाम दिया है। चारों की बड़ी ही बेरहमी से हत्या की गई है। धारदात हथियारों से गला रेंता गया, पत्थर से सिर कुचला गया और पानी में डुबोकर भी मारा गया है। बताया जा रहा है कि 11 साल के बच्चे को भी मरा हुआ समझकर आरोपी भाग गए, लेकिन किस्मत अच्छी रही कि वो जिंदा बच गया।

यह भी पढ़ेंः नशे के लिए सगी बहन को देह व्यापार में धकेला

यह भी पढ़ें:   नरभक्षी हुआ भालू, हमले में 4 की मौत, तीन घायल

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!