Extramaritial Affair: शादीशुदा महिला को पत्नी की तरह रखता था एसआई, टीआई बनते ही बदले तेवर

Share

पुलिस ने इंस्पेक्टर के खिलाफ दर्ज किया मामला, मजिस्ट्रयल बयान दर्ज होते ही भागा, पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने गई थी महिला

Bihar Extramarital Affairs
सांकेतिक तस्वीर

सीवान। सब इंस्पेक्टर (Sub Inspector) पर लाचार ​महिला के साथ यौन शोषण (Rape) करने का आरोप है। मामला बिहार (Bihar) के गोपालगंज (Gopalganj) जिले का है। महिला पति के खिलाफ मानसिक प्रताड़ना की शिकायत लेकर थाने पहुंची थी। आरोपी ने उसकी फरियाद सुनने की बजाए उससे विवाहेतर संबंध (Extramaritial Affair) बना लिए थे। यह संबंध ​पिछले 11 साल से शादी का झांसा देकर वह बना रहा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है पर आरोपी गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार मामला गोपालगंज जिले के हथुआ थाने का है। जिसमें पीड़ित महिला ने थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर पर उसके साथ 11 साल से हुए यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि ​वह थाने में अपने पति से प्रताड़ित होकर शिकायत करने गई थी। उस समय आरोपी ने मेरी परेशानी का फायदा उठाते हुए मुझे यह कहकर झांसे में लिया कि वह उसको अपने साथ में रखेगा। उसने कहा था कि मेरी पत्नी का निधन हो चु​का है। मुझे मेरा अकेलापन काटता है। क्या तुम मेरी इन परेशानी और अकेलेपन को दूर करने में साथ दोगी। मैं तुम्हें अपनी पत्नी का दर्जा भी दूंगा। इस बात से मैंने इंकार नहीं किया और उसके साथ पत्नी की तरह रहने चली गई थी। आरोपी मेरे साथ 11 साल तक शारीरिक संबंध बनाता रहा। इस दौरान कहीं भी उसकी पोस्टिंग होती थी तो वह मुझे साथ ले जाता था।

यह भी पढ़ें:   Chhattisgarh Brutal Murder : झाड़ियों में मिला महिला का शव, मायके—ससुराल पक्ष के अलग—अलग आरोप

महिला ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि एक बार सब इंस्पेक्टर ने अपने बच्चे को जन्म देने के पहले उसका गर्भपात करा दिया। गर्भपात कराने से संबंधति रिपोर्ट मेरे पास अभी भी मौजूद है। आरोपी सब इंस्पेक्टर ने अपना रंग तब दिखाया जब उसका प्रमोशन हो गया। वह इंस्पेक्टर बनने के बाद बात—बात पर मुझसे झगड़ने लगा। मुझको अब घर से निकलने का दबाव बना रहा है। आरोपी मुझे जान से मारने की धमकी भी देता है। महिला का आरोप है कि इंस्पेक्टर उसे झूठे मुकदमे में फंसाकर जेल भेजने की धमकी देता है। महिला के बयान पुलिस ने मजिस्ट्रेट के सामने भी दर्ज करा दिए हैं।

Don`t copy text!