Patna Crime: Retired DSP पर महिला को अगवा करने का आरोप

Share

25 दिन से गायब महिला के मामले में दर्ज नहीं हुई एफआईआर तो एसएसपी से पीड़ित परिवार ने की शिकायत

 

patna Woman Kidnapping
सांकेतिक फोटो

पटना। बिहार राज्य पुलिस कैडर (Bihar State Police Cadre) के एक रिटायर्ड डीएसपी पर महिला को अगवा (Women Kidnapping) करने का आरोप लगा है। मामला बिहार (Bihar Crime) की राजधानी पटना (Patna Crime) जिले का है। जब थाना पुलिस ने मामले में कोई सुध नहीं लिया तो परिवार एसएसपी के पास पहुंचा। महिला 25 दिनों से लापता है।परिजनों ने महिला के अपहरण और उसकी हत्या की आशंका जताई है।

पुलिस ने बताया कि एक रिटायर्ड डीएसपी उत्तम सिंह (Uttam Singh) पर महिला को अगवा करने का आरोप लगा है। वह पटना के अगमकुआं और गांधी मैदान थाने में थानेदार भी रह चुके है। घटना 6 दिसंबर की है। परिवार पत्रकार नगर में रहता है। परिजनों ने थाने में महिला की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस 25 दिन बीत जाने पर भी उसका पता नहीं लगा पाई है। परिजनों का आरोप हैं कि महिला के अपहरण करने में रिटायर्ड डीएसपी का हाथ है। महिला के अपहरण से पहले परिजनों को उसके और डीएसपी दोनों की कॉल डिटेल मिली थी। इस कॉल रिकॉर्डिंग में डीएसपी महिला से यह कहते हुए सुनाई भी दे रहे है कि वह उसको छोड़ेगे नहीं। परिजनों का दावा है कि पुलिस के सामने यह सबूत भी पेश किए थे। थाना पुलिस इस मामले में कुछ भी नहीं बोल रही है। परिजनों का कहना है कि आरोपी पुलिस विभाग  का अधिकारी है। इसलिए पुलिस इस मामले में इतनी लापरवाही बरत रही है।
पुलिस की इस हरकत के बाद परिजनों ने एसएसपी से महिला की गुमशुदगी और इस मामले में लापरवाही बरतने के बारे में गुहार लगाई है। एसएसपी ने पीड़ित परिजनों की बात सुनने के बाद पुलिस को इस मामले की जांच के आदेश दे दिए है। मामला एसएसपी के पास पहुंचने के बाद रिटायर्ड डीएसपी को हिरासत में लेकर महिला के बारे में पूछताछ की जा रही है। पुलिस पूछताछ में डीएसपी ने महिला को पहचानने से इंकार नहीं किया हैं। रिटायर्ड डीएसपी का दावा है कि गुमशुदगी में उसका कोई हाथ नहीं हैं।

अपील
www.thecrimeinfo.com विज्ञापन रहित दबाव की पत्रकारिता को आगे बढ़ाते हुए काम कर रहा है। हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। इसलिए हमारे फेसबुक पेज www.thecrimeinfo.com के पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   जमीन खाली करवाना पुलिस को पड़ा महंगा
Don`t copy text!