Bhopal Cop News: एएसआई की गोली लगने से मौत

Share

Bhopal Cop News: लायसेंसी रायफल से निकली गोली ठुड़ी को चीरती हुई आर—पार हुई, आत्महत्या या हादसा इस पर सस्पेंस बरकरार, तनाव जैसे हालात पुलिस को नहीं मिले, परिजनों के बयान होना बाकी

Bhopal Cop News
सोशल मीडिया पर वायरल एएसआई योगेंद्र यादव की यह तस्वीर। आत्महत्या के विचार आना मानसिक अवसाद के लक्षण ऐसी अवस्था में चिकित्सकों से परामर्श अवश्य लें।

भोपाल। लायसेंसी रायफल से निकली गोली भोपाल पुलिस में तैनात एएसआई (Bhopal Cop News) के चेहरे पर जा लगी। जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई। यह घटना भोपाल (Bhopal Police News) शहर के कमला नगर थाना क्षेत्र की है। पुलिस के अधिकारी अभी यह तय नहीं कर सके है कि यह हादसा या आत्महत्या। फिलहाल शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

पुलिस लाइन में तैनात है बेटा

कमला नगर थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 10 जुलाई की सुबह लगभग साढ़े नौ बजे हुई थी। घटना नेहरु नगर पुलिस लाइन (Nehru Nagar Police Line) में हुआ। यहां योगेंद्र यादव पिता चंद्रपाल यादव उम्र 57 साल का संयुक्त परिवार रहता है। योगेंद्र यादव (ASI Yogendra Yadav) के तीन बेटे हैं। जिसमें दो जॉब करते हैं। एक बेटा पुलिस में ही तैनात हैं। योगेंद्र यादव ट्रैफिक में तैनात थे। मामले की जांच एसआई अकल सिंह (SI Akal Singh) कर रहे है। कमला नगर पुलिस मर्ग 40/24 दर्ज कर लिया है। उनकी पत्नी को कैंसर बीमारी के बारे में जानकारी मिली है। इसके अलावा पिता चंद्रपाल यादव (Chandrapal Yadav) भी लकवाग्रस्त थे। पुलिस इन कारणों से मामले को आत्महत्या का प्रकरण मान रही हैं। हालांकि पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। इधर, परिजनों का कहना है कि वे 315 बोर की रायफल को साफ कर रहे थे। तभी गलती से वह चल पड़ी और चेहरे पर गोली लग गई। गोली लगने के कारण चेहरा पहचानने की अवस्था में नहीं था। घर में चारों तरफ खून के छींटें यहां—वहां फैले भी हुए थे। पुलिस ने घटनास्थल का परीक्षण एफएसएल को बुलाकर भी कराया है। एफएसएल ने स्वाब परीक्षण के लिए सैंपल भी लिया है। ताकि यह साफ हो सके कि गोली चली अथवा यह हादसा है। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

यह भी पढ़ें:   Bhopal Court News: हत्या के मामले में मां—बेटे दोषी करार

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Cop News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!