Bhopal News: जनसंपर्क की सहायक संचालक ने लगाई फांसी

Share

Bhopal News: ढ़ाई साल पहले वैज्ञानिक एवं प्रौद्योगिकी विभाग में अफसर से हुई थी शादी, पुलिस ने ग्वालियर में रहने वाले परिजनों को शव सौंपा, नव विवाहिता के मौत की जांच करेंगें एसीपी

Bhopal News
भोपाल में स्थित जनसंपर्क संचालनालय—फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश जनसंपर्क विभाग (MP DPR News) में तैनात सहायक संचालक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उन्हें फांसी के फंदे से उतारकर पति भोपाल एम्स (Bhopal AIIMS) अस्पताल ले गए थे। जहां बारह घंटे जीवन और मौत से संघर्ष करने के बाद दम तोड़ दिया। मामले की प्राथमिक जांच करने भोपाल शहर के गोविंदपुरा थाना पुलिस पहुंची थी। मामला नव विवाहिता (Bhopal Newly Married Suicide) की मौत से जुड़ा है। इसलिए अगली जांच एसीपी गोविंदपुरा संभाग को सौंपी जाएगी।

मौत के पीछे असली वजह उजागर करना पुलिस के लिए आसान नहीं

गोविंदपुरा थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 09 जुलाई की सुबह लगभग दस बजे हुई थी। यहां साकेत नगर निवासी पूजा थापक पति निखिल दुबे उम्र 43 साल ने फांसी लगाई थी। यह पता चलने पर पति निखिल दुबे (Nikhil Dubey) दरवाजा तोड़कर उसे नाजुक हालत में भोपाल एम्स अस्पताल ले गया था। यहां इलाज के दौरान रात लगभग 11 बजे पूजा थापक (Puja Thapak) ने दम तोड़ दिया। गोविंदपुरा पुलिस मर्ग 38/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि पूजा थापक जनसंपर्क विभाग (MP Department Of Public Relation) में सहायक संचालक थीं। उनकी मासूम बच्ची भी है। पूजा थापक के पास मध्यप्रदेश सरकार में मंत्री प्रह्लाद पटेल (MP Minister Prahlad Patel) के विभाग से सं​बंधित जनसंपर्क का काम था। मौत की सूचना मिलने पर ग्वालियर (Gwalior News) के मुरार शहर में रहने वाले परिजन भी भोपाल आ गए थे। पुलिस ने शव पीएम के बाद मायके पक्ष को सौंप दिया है। पुलिस ने बताया कि अभी सुसाइड नोट नहीं मिला है। परिजनों के बयान होने के बाद मौत की ठोस वजह सामने आ सकेगी। (सुधि पाठकों से अपील, हम पूर्व में धाराओं की व्याख्याओं के साथ समाचार देते रहे हैं। इसको कुछ अवधि के लिए विराम दिया गया है। आपको जल्द नए कानूनों की व्याख्या के साथ उसकी जानकारी दी जाएगी। जिसके लिए हमारी टीम नए कानूनों को लेकर अध्ययन कर रही हैं।)

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत 

यह भी पढ़िएः तीन सौ रूपए का बिल जमा नहीं करने पर बिजली काटने के लिए आने वाला अमला, लेकिन करोड़ों रूपए के लोन पर खामोश सिस्टम और सरकार का कड़वा सच

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!