मध्यप्रदेश : घर में लटकते मिले पांच लोगों के शव, हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

Share

मौके पर पहुंचे आला अधिकारी, एफएसएल की टीम जांच में जुटी

Tikamgarh Khargapur
फंदे से लटकते शव, घटनास्थल की तस्वीर

टीकमगढ़। मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ (Tikamgarh) से 5 लोगों की संदिग्ध मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक ही परिवार के पांच लोगों की लाशें फंदे से लटकती मिली है। परिवार के सदस्यों ने सामूहिक आत्महत्या (Mass Suicide) की या उनकी हत्या (Murder) की गई, ये गुत्थी अब तक नहीं सुलझ सकी है। सभी शवों के पैर जमीन से छू रहे है, लिहाजा हत्या किए जाने की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता। घटना की सूचना मिलते ही आला अधिकारी, एफएसएल की टीम मौक पहुंच गए है। मामले की जांच की जा रही है।

घटना जिले के खरगापुर (Khargapur) कस्बे की है। जहां गंज मोहल्ले में रहने वाले सोनी परिवार के सदस्यों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ह गई। वार्ड नंबर 8 में रहने वाले धर्मदास सोनी उम्र 62 वर्ष, पूना सोनी उम्र 55 वर्ष, मनोहर सोनी उम्र 27 वर्ष, सोनम सोनी 25 वर्ष, सानिध्य उम्र 4 वर्ष फंदे से लटकते मिले।

मौके पर पहुंचे आला अधिकारी

कलेक्टर सुभाष द्विवेदी , पुलिस अधीक्षक प्रशांत खरे ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का मुआयना किया। पुलिस के मुताबिक आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है। पांचों सदस्यों की हत्या और आत्महत्या को लेकर भी अभी स्थिति साफ नहीं हैं। पुलिस मामले की पडताल में जुटी हुई है।

मोहल्ले वालों ने बताया कि सुबह जब दूध देने वाला घर पर आया और काफी देर तक आवाज देने के बाद दरवाजा नहीं खुला। फिर पुलिस को सूचना देने के बाद दरवाजा तोड़ा गया। और अंदर 5 लोग फंदे पर लटके हुए देख होश उड़ गए।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation: महिला ने जो बताया या फिर पुलिस की एफआईआर

4 सदस्य एक कमरे में और मनोहर सोनी का शव एक अन्य कमरे में मिला है। यहां एफएसएल की टीम भी पहुंच रही है। पुलिस अधीक्षक प्रशांत खरे ने कहा कि 5 की मौत हुई है। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ेंः रंग लाई समाजसेवी की मुहिम, दिग्विजय के ट्वीट से जागी सरकार, बच्ची को मिला जीवनदान

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!