Nude MMS:परीक्षा देने जा रहे छात्रों को नंगा करके पीटा, वीडियो बनाकर किया वायरल

Share

बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज, पहचान के लिए सायबर सेल की पुलिस ले रही मदद

Nude MMS
सांकेतिक चित्र

जबलपुर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की संस्कारधानी कहे जाने वाले जबलपुर (Jabalpur) में दो छात्रों के साथ अमानवीय कृत्य (Inhuman Acts) की जानकारी सामने आई है। यहां आधारताल इलाके में कुछ बदमाशों ने दो युवकों के साथ जमकर मारपीट की। फिर उनको नंगा करके वीडियो (Nude MMS) बनाया। घटना के वक्त वे परीक्षा देने जा रहे थे। पूरे मामले ने तूल जब पकड़ा जब वीडियो सोशल ​मीडिया में वायरल हुआ।
जानकारी के अनुसार घटना को अंजाम देने वाले बदमाश नकाब (Masked Crook) पहने हुए थे। घटना शुक्रवार सुबह की है जब छात्र ​परीक्षा देने जा रहे थे। बदमाशों ने उन्हें बीच रास्ते में रोक लिया। पहले तो सभी ने दोनों छात्रों से परीक्षा ना देने के लिए बोला। इस बात से दोनों ने इंकार कर दिया। फिर बदमाशों ने उनको बंधक बना लिया। छात्रों को वे बुरी तरह से पीटने लगे। मार—मार कर दोनों को अधमरा कर दिया था। मना करने पर दोनों पीड़ित छ़ात्र की बिना कपड़ों के वीड़ियो बनाई। इसके बाद उसको सोशल मीड़िया पर वायरल (Social Media Viral Video) कर दिया। घटना के दौरान वहां से गुजर रहे लोगों ने दोनों छात्रों को पीटते हुए देखा था। लेकिन, किसी ने भी उनको बचाने का साहस नहीं दिखाया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश वहां से भाग गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों छात्र को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पीड़ित छात्रों ने पुलिस को बताया कि वह नकाबपोश बदमाशों को नहीं पहचानते हैं। पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है।

यह भी पढ़ें:   Cheer : वाहन चैकिंग में हाथ लगा चोर, पूरे थाने ने लूट ली वाहवाही

बदमाश नकाबपोश थे इसलिए पुलिस इस मामले में शामिल आरोपियों का पता लगाने के लिए तकनीक का सहारा ले रही है। वह सोशल मीडिया में वायरल हुए लिंक की मदद से आरोपियों का सुराग तलाश रही है। हालांकि अभी तक उसको कोई कामयाबी नहीं मिली है।

Don`t copy text!