फरीदाबाद हत्याकांड : छात्रा का धर्म परिवर्तन कराना चाहते थे दरिंदे

Share

अपहरण की कोशिश और गोली मारने का वीडिया वायरल

Faridabad Murder
छात्रा को गोली मारते आरोपी

फरीदाबाद। हरियाणा के फरीदाबाद (Faridabad) में छात्रा की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना का सीसीटीवी फुटैज सामने आ गया है। वीडियो में दो दरिंदे, छात्रा के अपहरण की कोशिश करते नजर आ रहे है। जिसमें नाकामयाब होने पर वो उसे गोली मार देते है और भाग जाते है। मृतका की पहचान निकिता (Nikita) के दौर पर हुई है। निकिता बी कॉम फाइनल ईयर की छात्रा थी। सेक्टर-23 में रहने वाली 20 वर्षीय निकिता सोमवार को परीक्षा देकर लौट रही थी। इसी दौरान दरिंदों ने उसकी हत्या कर दी।

देखें वीडियो

YouTube video

मामले में लव जिहाद का एंगल

निकिता की हत्या के मामले में लव जिहाद का एंगल सामने आ रहा है। परिजन का कहना है कि आरोपी निकिता का धर्म परिवर्तन कराना चाहते थे। सोमवार को निकिता मिल्क प्लांट रोड स्थित अग्रवाल कॉलेज में पेपर देने गई थी। जहां से लौटते वक्त उसके अपहरण की कोशिश की गई। दो आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने दोनों आरोपी तौसिफ और रेहान को गिरफ्तार कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तौसिफ 2018 से निकिता पर दवाब डाल रहा था। वो उसे मुस्लिम धर्म अपनाने को कहता था। जिसके बाद उससे शादी करना चाहता था।

परिजन के गंभीर आरोप

निकिता के परिजन ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए है। मामले में परिजन ने आरोपियों के खिलाफ पहले भी शिकायत की थी, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। जिसके बाद आरोपियों ने निकिता की हत्या कर दी। आरोपियों को फांसी दिए जाने की मांग को लेकर परिजन आंदोलन पर बैठ गए है। परिजन के साथ कई लोग भी धरना दे रहे है। वहीं महिला आयोग ने भी हरियाणा के डीजीपी को पत्र जारी किया है। पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें:   दिग्विजय पर वीके सिंह का वार— राजीव गांधी की हत्या पर पूछा तीखा सवाल

यह भी पढ़ेंः भाजपा जीत को लेकर आश्वस्त नहीं आशंकित

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों परकार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइबकरें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना यासमाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!