Bhopal News: ज्वाइनिंग से पहले जाना पड़ा थाने

Share

Bhopal News: माता—पिता की कोरोना से हुई थी मौत, अनुकंपा नियुक्ति के चलते दर्ज नहीं हुए बयान

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) देहात में स्थित ईटखेड़ी थाना थाना क्षेत्र से सामने आई है। यहां एक शिक्षा विभाग के कर्मचारी के मकान में चोरी की वारदात हुई है। उसकी अनुकंपा नियुक्ति के आदेश हुए थे। जिसके लिए वह जा रहा था। इस कारण अभी चोरी गई संपत्ति और उसके विवरण की जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि पुलिस चोरी गई संपत्ति 43 हजार की बता रही है।

नानी के घर गया था

ईटखेड़ी थाना पुलिस ने मंगलवार रात लगभग नौ बजे धारा 457/380 (रात में चोरी) का मामला दर्ज किया है। शिकायत लांबाखेड़ा स्थित न्यू चौकसे नगर निवासी निखिल बाथम पिता स्वर्गीय हुकुमचंद बाथम उम्र 27 साल ने दर्ज कराई है। वह गोविंदपुरा स्थित शिक्षा विभाग में नौकरी करता है। उसके माता—पिता की कोरोना काल में मृत्यु हो चुकी है। पिता बैरसिया स्थित किसी विभाग में नौकरी करते थे। मां की मौत के बाद निखिल बाथम (Nikhil Batham) को उनकी जगह अनुकंपा नियुक्ति मिली है। जिसकी ज्वाइनिंग 9 नवम्बर को होना थी। घर में पत्नी एक बेटा और उसका भाई जो विकलांग है रहते हैं। सभी दीवाली वाली शाम घर में पूजा करने के बाद स्टेशन बजरिया में उनकी नानी के घर गए थे। वहां से लौटने के बाद देखा घर का ताला टूटा था। अंदर रखा सामान बिखरा था। अलमारी से सोने—चांदी के जेवरात नगदी करीब 43 हजार का सामान नहीं था। जिसके बाद मामला थाने पहुंचा। इधर, अर्जुन बामने पिता स्व.गेंदालाल बामने उम्र 25 साल निवासी नारियल खेडा स्थित रविदास कालोनी ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। चोर 22 हजार का माल ले गए है। गौतम नगर पुलिस ने अर्जुन बामने (Arjun Bamne) की शिकायत पर 457/380 (रात में चोरी) का मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Damoh Murder: पहली पत्नी को दूसरे के साथ देखकर होती थी जलन, कुल्हाड़ी मारकर मौत के घाट उतारा

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!