Bhopal News: सिद्धांता अस्पताल जा रही कार को टक्कर मारी

Share

Bhopal News: चार इमली के नजदीक हुई घटना, कार चालक के खिलाफ थाने में मामला दर्ज

Bhopal News
हबीबगंज थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। तेज रफ्तार कार ने निजी एम्बुलेंस को टक्कर मार दी। यह दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के हबीबगंज इलाके में हुई। पुलिस ने एम्बुलेंस ड्रायवर की शिकायत पर कार चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। दुर्घटना में जनहानि के समाचार नहीं है। लेकिन, एम्बुलेंस काफी क्षतिग्रस्त हो गई है।

ऐसे हुई थी सड़क दुर्घटना

हबीबगंज थाना पुलिस के अनुसार 1 दिसंबर को 700/22 दुर्घटना का मामला दर्ज किया गया। जिसकी शिकायत भूरे ठाकुर उर्फ मोहित ठाकुर पिता दिनेश सिंह ठाकुर उम्र 25 साल ने दर्ज कराई। वह कमला नगर थाना क्षेत्र के शबरी नगर इलाके में रहता है। सड़क दुर्घटना 30 नवंबर की रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे हुई थी। दुर्घटना मामले में पुलिस ने एमपी—04—सीडब्ल्यू—7443 कार के चालक को आरोपी बनाया है। मोहित ठाकुर (Mohit Thakur)  ने पुलिस को बताया कि वह घटना के वक्त सिद्धांता अस्पताल (Siddhanta Hospital) जा रहा था। तभी दुर्गा पेट्रोल पंप (Durga Petrol Pump) के पास कार ने आकर टक्कर मार दी। भूरे ठाकुर (Bhure Thakur) के अनुसार कार चार इमली तरफ से आ रही थी। दुर्घटना के कारण एम्बुलेंस का बायां हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ है। वहीं एम्बुलेंस चालक को आंख के नजदीक चोट लगी है। पीड़ित ने दावा किया है कि घटना के वक्त उसका भाई राहुल ठाकुर (Rahul Thakur) भी पीछे—पीछे आ रहा था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape News: लव मैरिज करने वाली युवती से देवर ने किया बलात्कार
Don`t copy text!