कॉमेडियन कपिल शर्मा को मुंबई क्राइम ब्रांच का बुलावा

Share

कार डिजाइनर के मामले में बयान होंगे दर्ज

Kapil Sharma
कपिल शर्मा, कॉमेडियन, फाइल फोटो

मुंबई। मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को मुंबई क्राइम ब्रांच (Crime Branch Mumbai) ने समन जारी किया है। कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया (Dilip Chhabria) के मामले में कपिल शर्मा के बयान दर्ज किए जाने है। कपिल शर्मा ने छाबड़िया के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था। इसी मामले के सिलसिले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने कपिल शर्मा को समन जारी किया गया है। दिलीप छाबड़िया जाने माने कार डिजाइनर है। उनकी कंपनी डीसी डिजाइन (DC Design) ने कई अभिनेताओं के लिए कार और वैनिटी वैन डिजाइन की है।

बीते साल कपिल शर्मा ने दिलीप छाबड़िया पर धोखाधड़ी और जालसाजी का आरोप लगाया था। उनकी शिकायत पर मुंबई पुलिस ने छाबड़िया के खिलाफ 420, 465, 467, 468, 471, 120 (बी) और 34 के तहत मामला दर्ज किया था। जिसके बाद 28 दिसंबर 2020 को पुलिस ने दिलीप छाबड़िया को गिरफ्तार भी कर लिया था।

दिलीप छाबड़िया की कंपनी डीसी डिजाइन ने अभिनेता अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के लिए भी आलिशान वैनिटी वैन डिजाइन की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा ने भी शाहरुख खान जैसी वैनिटी वैन के लिए छाबड़िया को पैसा दिया था।

एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डीसी डिजाइन पर एक ही इंजन और चैचिस नंबर के दो या उससे अधिक वाहन रजिस्टर्ड कराने का आरोप है। 18 दिसंबर को इस संबंध में मुंबई पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी। जिसके बाद ताज होटल के पास डीजी डिजाइन की एक कार को पकड़ा गया था। पेपर्स चैक किए गए तो पता चला कि कार को 2016 में तमिलनाडु में रजिस्टर्ड कराया गया था। पोर्टल के मुताबिक कार का रजिस्ट्रेशन 2017 में हरियाणा में कराया गया था।

यह भी पढ़ें:   जानिये कैसे और कहां लीक हुई ढ़ाई हजार करोड़ रुपए की लागत से बनी "एवेंजर्स एंडगेम"

यह भी पढ़ेंः महिला के साथ निर्भया जैसी हैवानियत, गुप्तांग में रॉड डाली

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!