Bhopal Suicide News: दो व्यक्तियों ने की आत्महत्या

Share

Bhopal Suicide News:  छोटे तालाब में मिली थी लाश, मायके गई पत्नी तो पति फंदे पर झूला

Bhopal Suicide News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suicide News) में स्थित छोटे तालाब में एक व्यक्ति की ​लाश मिली है। वह दो दिन से लापता भी था। इधर, एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर खुदकुशी (Bhopal Hanging News) कर ली है। पुलिस ने फिलहाल दोनों मामलों में मर्ग कायम किया है। पुलिस का कहना है कि सुसाइड नोट नहीं मिला है। इसलिए मौत की ठोस वजह पीएम रिपोर्ट में साफ हो सकेगी। जिसके बाद जांच के बिंदु तय किए जाएंगे।

ऑटो का ड्रायवर था

ऐशबाग स्थित अफकार कॉलोनी निवासी फिरोज खान उम्र 29 साल की लाश मिली है। वह किराए पर ऑटो चलाता था। लाश मंगलवार सुबह नीलम पार्क के पास छोटे तालाब में मिली थी। पुलिस ने शक जताया है कि फिरोज खान (Firoz Khan Suicide News) ने पहले जहर पिया। फिर उसके बाद तालाब में गिरा। पुलिस को पीएम रिपोर्ट मिलने का इंतजार है। फिरोज की थाने में गुमशुदगी भी दर्ज कराई गई थी। पुलिस परिजनों के बयान दर्ज करके सच्चाई का पता लगाएगी।

यह भी पढ़ें: कोरोना के बाद लॉक डाउन का भोपाल के इस व्यक्ति पर पड़ा असर, लेकिन फायदा कोई दूसरा ले गया

ड्रायवर ने की आत्महत्या

इधर, हबीबगंज थाना क्षेत्र स्थित पीसी नगर मल्टी निवासी 32 वर्षीय राजेंद्र लोनकर ने फांसी (Rajendra Lonekar) लगाकर खुदकुशी कर लिया। वह कार ड्रायवर भी था। शव बुधवार दोपहर फांसी पर लटका मिला था। राजेन्द्र लोन की पत्नी बुधवार को बच्चों को मायके में छोड़कर काम करने चली गई थी। दोपहर दो बजे पत्नी वापस आई तो पति फंदे पर लटका मिला। परिजन फंदे से उतारकर अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें:   Badwani Road Mishap : ट्रक की टक्कर से तीन व्यक्तियों की दर्दनाक मौत

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!