भाभी के भाई ने किया था Rape, हॉस्टल में पंखे से लटकी मिली Lecturer

Share

दुष्कर्म करते वक्त आरोपी ने ली थी तस्वीरें, मामले का खुलासा करने पर परिणाम भुगतने की दी थी धमकी

सांकेतिक फोटो

बारिपदा। ओडिशा (Odisha) के बारिपदा (Baripada) में एक दुष्कर्म पीड़िता का शव संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद हुआ है। पीड़िता रायरंगपुर के एक कॉलेज में व्याख्याता (Lecturer) के पद पर पदस्थ थी, उसका शव हॉस्टल के कमरे में पंखे से लटका हुआ बरामद हुआ। पीड़िता ने अपनी भाभी के भाई पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। 30 अक्टूबर को उसने झारपोखरिया पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। पीड़िता ने बताया था कि 27 अक्टूबर को वो क्योंझर गई थी। जहां आरोपी ने उसे हवस का शिकार बनाया था। पुलिस ने रविवार को ही आरोपी को गिरफ्तार किया था।

23 वर्षीय व्याख्याता जब रात को हॉस्टल में खाना खाने मेस नहीं पहुंची थी तो उसके दोस्त उसे बुलाने उसके कमरे पर गए थे। जहां कमरा अंदर से बंद था। बार-बार आवाज देने पर भी जब कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तो दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए। जहां युवती का शव पंखे से लटक रहा था। 27 अक्टूबर को अपनी भाभी के भाई पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए पीड़िता ने यह भी बताया था कि आरोपी ने घटना को अंजाम देते वक्त फोटो भी खींचे थे। जिसके बाद किसी को कुछ न बताने की धमकी देते हुए कहा था वो फोटो वायरल कर देगा। साथ ही घटना का खुलासा करने पर गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे।

यह भी पढ़ें:   Drug Trafficking : मलकानगिरी के जंगलों से हो रहीं थी गांजे की सप्लाई, 34 तस्करों से 3300 किलो गांजा बरामद
Don`t copy text!