Short Encounter Gwalior – इनामी गैंगस्टर परमाल तोमर गिरफ्तार

Share

प्रॉपर्टी डीलर की हत्या के मामले में साढ़े चार महीने से चल रहा था फरार

Short Encounter Gwalior
बदमाश परमाल तोमर जिसको पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया

ग्वालियर। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) जिले के कुख्यात गैंगस्टर परमाल तोमर (Gangster Permal Tomar) को पुलिस ने दबोच लिया। सुनियोजित घेराबंदी के बीच बदमाश ने भागने के लिए दो गोलियां भी चलाई थी। बदमाश एक हत्या के मामले में लगभग साढ़े चार महीने से फरार चल रहा था।

यह जानकारी देते हुए डीआईजी एके पांडे (#AK Pandey) ने बताया कि यह मुठभेड़ (# Short Encounter in gwalior) शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात 3 बजे हुई थी। बदमाश परमाल तोमर पर 30 हजार का इनाम भी था। यह इनाम ग्वालियर (#Gwalior Crime) रेंज के आईजी एडीजी राजाबाबू सिंह (#ADG Rajababu Singh) ने घोषित किया था। परमाल ने जुलाई, 2019 में प्रॉपर्टी डीलर पंकज सिकरवार की हत्या कर दी थी। इसी मामले में परमाल की तलाश पुलिस को थी। इसी बीच खबर मिली की परमाल हजीरा थाना क्षेत्र के नाके के पास आने वाला है। उसके साथ दो अन्य व्यक्ति भी है। वह यह एक व्यक्ति से मुलाकात के बाद मुरैना (#Moorena) जायेगा। बदमाश को दबोचने के लिए घेराबंदी की गई। बदमाश को भनक लग गई कि उसको पुलिस पकड़ने आई हैं तो वह दो फायर करके भागने का प्रयास करने लगा। इस कारण पुलिस को जवाबी कार्रवाई करना पड़ी। आरोपी परमाल को दाहिने पैर के घुटने के नीचे पुलिस की गोली लगी है।
डीआईजी ने बताया की इस कार्रवाई में हजीरा थाना के अलावा क्राइम ब्रांच की टीम ने भी सहयोग किया। परमाल काफी कुख्यात बदमाश है जिसके खिलाफ 26 मुकदमे दर्ज है। परमाल पर हत्या के 3, हत्या के प्रयास के 2, चोरी के 6 मामले दर्ज है। आरोपी के कब्जे से दी पिस्टल जब्त की गई है। उसको घायल हालत में जेएएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी से फरारी के संबंध में पूछताछ की जा रही है। इस मामले में उसका सहयोग करने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जायेगी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: झाड़ियों में ले जाकर बलात्कार
Don`t copy text!