Boyfriend के एक थप्पड़ में चली गई युवती की जान, जानिए क्या है पूरा मामला

Share

इस वजह से गर्लफ्रेंड को मारा था थप्पड़, अस्पताल पहुंचने से पहले ही हो गई मौत

प्रतिकात्मक फोटो

मुंबई। (Mumbai) महानगर से एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक थप्पड़ ने युवती की जान ले ली। युवती को उसके प्रेमी (Boyfriend) ने ये थप्पड़ मारा (Slapped) था। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। युवती को थप्पड़ मारे जाने की वजह भी दिलचस्प है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल आकस्मिक मौत की रिपोर्ट (ADR) दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

पुलिस ने बताया कि महानगर के मानखुर्द रेलवे स्टेशन के पास ब्वॉयफ्रेंड द्वारा थप्पड़ मारे जाने के बाद 35 वर्षीय युवती की मौत हो गई। एक अधिकारी ने कहा कि सीता प्रधान (Seeta Pradhan) नाम की युवती को उसके प्रेमी राजू पुजारी यालप्पा (Raju Pujari Yallapa) ने थप्पड़ मारा था। जानकारी के मुताबिक सीता प्रधान एक सार्वजनिक शौचालय के पास किसी अन्य व्यक्ति से बात कर रही थी। उसी दौरान उसके प्रेमी राजू पुजारी ने उसे किसी और से बात करते हुए देख लिया था। गुस्साएं राजू ने सीता को जोरदार थप्पड़ मार दिया। जिससे वो जमीन पर गिर गई और बेहोश हो गई। सीता को उठाकर घाटकोपर के राजावाड़ी अस्पताल (Rajawadi Hospital) ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मानखुर्द पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर नितिन बोबड़े (SI Nitin Bobade) ने कहा कि आकस्मिक मौत की रिपोर्ट (एडीआर) दर्ज कर ली गई है “हम पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। राजू पुजारी को हिरासत में लिया गया है और आगे की जांच चल रही है।

यह भी पढ़ें:   मां को प्रेमी के साथ देख खौला युवक का खून, जानिए फिर क्या हुआ
Don`t copy text!