UP Crime: बेटी पर बुरी नजर रखता था पिता, विरोध करने पर पत्नी को मार डाला

Share

आरोपी पूछताछ में बोला पहले पति की संतान थी इसलिए की कोशिश, पत्नी बनती थी रोड़ा

Muradabad Murder
संकेतिक चित्र

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh Crime) के मुरादाबाद (Muradabad Crime) जिले में एक सौतेले पिता (Step Father) ने दूसरी पत्नी की गला दबाकर हत्या(#UP Murder) करने की जानकारी सामने आईं हैं। दोनों की यह दूसरी शादी थी। परिजनों का आरोप है की आरोपी अपनी सौतेली बेटी पर बुरी नजर (Bad Intantion) रखता था। इसका पत्नी विरोध करती थी जिसकी वजह से पति ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस ने बताया कि मुरादाबाद ( Muradabad Crime) में एक तांत्रिक पति ने पत्नी की हत्या(Husband Killing Wife)  कर दी है। घटना पाक बड़ा थाना क्षेत्र के रतनपुर कलां गांव का है।  महिला का नाम फरजाना (Farjana) है। फरजाना और अकरम (Akram) की दूसरी शादी थी। फरजाना की पहले पति से एक बेटी भी है। घटना वाले दिन अकरम और फरजाना के बीच किसी बात को लेकर बहसबाजी होने लगी थी। जिसकी वजह से अकरम ने फरजाना के साथ मारपीट (Husband Kick Wife)भी की थी। गुस्से में अकरम ने फरजाना का गला दबा दिया। जिसकी वजह से उसकी मौत(Muradabad Murder) हो गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम (Postmatam)के लिए भेज दिया है। वहीं अकरम का कहना है कि उसकी सौतेली बेटी को उसने अपने रिश्तेदारों के यहां भेज दिया था। जिसकी वजह से वह उसे वापस बुलाने झगड़ा करता था।

फरजाना के रिश्तेदारों ने कहा कि अकरम उसकी बेटी पर बुरी नजर रखता था। जिसकी भनक फरजाना को लग गई थी। इसलिए उसने बेटी को घर से दूर भेज दिया था। इस कारण अकरम अक्सर उसके साथ मारपीट (Uttar Pradesh Crime)करता था। पुलिस ने अकरम की मारपीट वाली बात से गांव के लोगों से भी जाना तो सब ने यही पुष्टि की। पुलिस ने अकरम को हिरासत में ले लिया है।

यह भी पढ़ें:   पत्नी ने पति को जिंदा जलाया, मौत
Don`t copy text!