Bhopal News: किराएदार की खुली खिड़की का फायदा उठा ले गए चोर

Share

Bhopal News: पर्स में रखी अंगूठी को लेकर पुलिस जिद पर अड़ी, यह बोलकर एफआईआर में नहीं आई यह बात

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। किराएदार की खुली खिड़की का चोरों ने फायदा उठा लिया। उसी खिड़की के रास्ते चोर मकान मालिक के घर घुस गए। वहां से हजारों रूपए का माल समेटकर फरार हो गए। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के शाहपुरा थाना क्षेत्र की है।

ऐसे हुई थी पूरी वारदात

शाहपुरा थाना पुलिस के अनुसार 16 अक्टूबर की रात लगभग सवा ग्यारह बजे 617/22 धारा 457/380 रात में चोरी का मामला दर्ज किया गया है। जिसकी शिकायत कमल सिंह अहिरवार पिता बटन लाल अहिरवार उम्र 40 साल ने दर्ज कराई है। वे शाहपुरा स्थित अजय नगर में रहते हैं। कमल सिंह अहिरवार (Kamal Singh Ahirwar) गोविंदपुरा स्थित एक अस्पताल में नर्सिंग स्टाफ का काम करते हैं। उनकी पत्नी ईटखेड़ी स्थित सरकारी स्कूल अतिथि शिक्षक हैं। कमल सिंह के घर का एक हिस्सा किराए से दिया है। घटना वाली रात किराएदार गेट की कुंदी लगाकर सो गए थे। लेकिन, वे कमरे की खिड़की को बंद करना भूल गए। इस दौरान चोर खिड़की से कमरे में घुसा और दो मोबाइल और पर्स में रखे दस्तावेज जैसे आधार कार्ड पैन कार्ड चोरी कर ले गया। पीड़िता के अनुसार उनके पति के पर्स में सोने की एक अंगूठी भी थी। जिसे पुलिस ने एफआईआर में शामिल नहीं किया। इस मामले की जांच एएसआई रमेश दुबे (ASI Ramesh Dubey) कर रहे हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Crime: शादी के लिए जिसको चुना वह निकला सायबर जालसाज
Don`t copy text!