Bhopal News : रेलवे महिला कर्मचारी से बलात्कार

Share

Bhopal News: पहले पति की मौत हुई, दूसरे से तीसरे युवक के कारण तलाक हुआ अब वह रिश्तों से मुकरा

Bhopal News
स्टेशन बजरिया थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। रेलवे की महिला कर्मचारी से बलात्कार का एक मामला सामने आया है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) सिटी के स्टेशन बजरिया थाना क्षेत्र की है। इस मामले का आरोपी फिलहाल फरार है। उसने पीड़िता से शादी करने का यह बोलकर वादा किया था कि वह उसके पति से तलाक ले। लेकिन, ऐसा करने के बाद वह मुकर गया।

इस स्कीम में मिली थी रेलवे में नौकरी

स्टेशन बजरिया थाना पुलिस के अनुसार 10 मई की दोपहर लगभग ​तीन बजे 146/22 धारा 376/376—2—एन/506  (बलात्कार, कई बार बलात्कार और धमकाने का मामला)  दर्ज किया गया है। इस मामले का आरोपी विजय पंवार (Vijay Pawar) है। घटना अगस्त, 2021 से अप्रैल, 2022 के बीच हुई थी। पीड़िता जिसकी उम्र 31 साल है उसके पिता ने बेटी को नौकरी दिलाई थी। दरअसल, रेलवे में स्कीम लॉच हुई थी​ कि कोई रिश्तेदार को नौकरी देना चाहता है तो वह ऐसा कर सकता है। उसी स्कमी में उसको नौकरी लगी थी। पीड़िता के पहले पति की मौत हो चुकी है। जिससे उसको एक बेटा है। पति की मौत के बाद उसने दूसरी शादी की थी। लेकिन, उससे नहीं बनती थी। इसी दौरान आरोपी विजय पंवार से उसकी मुलाकात हुई थी। उसने कहा था कि वह पति से तलाक ले। जिसके बाद वह उसको अपना लेगा। पीड़िता को फरवरी, 2022 में तलाक मिल गया। लेकिन, इसके बाद आरोपी शादी करने से मुकर गया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: खदान में डूबकर हुई युवक की मौत
Don`t copy text!