Bhopal News: दवा कंपनी के सेल्स मैनेजर को अगवा किया

Share

Bhopal News: बंधक बनाकर पत्नी और कंपनी के मालिक से खाते में ट्रांसफर कराई मोटी रकम

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। हैदराबाद स्थित स्टारस फार्मासिटीकल्स प्रायवेट लिमिटेड कंपनी (Starus Pharmaceuticals Private Limited Company) के एक सेल्स मैनेजर को अगवा कर लिया गया। उसको बंधक बनाकर (Kidnapping Case) उसकी पत्नी और कंपनी के मालिक से जबरिया रकम ली गई। यह घटना भोपाल सिटी (Bhopal News) के हनुमानगंज थाना क्षेत्र की है। इस मामले में आरोपी एक दवा एजेंसी का मालिक और उसका नौकर है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर डिजीटल भुगतान के प्रमाण जुटाना शुरु कर दिए हैं।

कंपनी से इतनी रकम मांगी

हनुमानगंज थाना पुलिस के अनुसार 17 मार्च को 260/22 धारा 294/323/342/365/386/34 (गाली—गलौज, मारपीट, बंधक बनाना, अगवा करना, रंगदारी दिखाना और एक से अधिक आरोपी) का मामला दर्ज किया है। इस मामले की शिकायत रागी पिंडी वेंकटा शिवारेड्डी पिता वेंगल रेड्डी उम्र 37 साल ने दर्ज कराई है। वह हैदराबाद स्थित तैलंगाना जिले के नारसिंगी थाना क्षेत्र के गोल्डन टूलिप अपार्टमेंट में रहता है। रागी पिंडी वेंकटा शिवारेड्डी हैदराबाद की स्टार्स फार्मासिटीकल्स प्रायवेट लिमिटेड में वह सेल्स मैनेजर है। उसने पुलिस को बताया कि कंपनी पहले कमल मेडिकल एजेंसी को माल देती थी। उसका मालिक गौरव जैन (Gourav Jain) है। वह कंपनी के काम से भोपाल आता—जाता रहता है। इसी काम के सिलसिले में 15 मार्च को आया हुआ था। वह पाठक मेडिकल एजेंसी (Pathak Medical Agency) में जा रहा था। तभी गौरव जैन उससे टकरा गया। उसका कहना था कि उसको कंपनी से एक लाख 40 हजार रुपए लेना बाकी है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide Case: अधेड़ का शव फंदे पर लटका मिला

गिरफ्तारी होना बाकी

Bhopal News
हनुमानगंज थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

गौरव जैन उसको अपनी दवा दुकान जबरिया ले गया। यहां उसके नौकर नितिन के साथ उसकी पिटाई लगाई गई। फिर एक्टिवा में बैठाकर एक मकान में ले गए। वहां उसको बंधक बनाकर जबरिया 25 हजार रुपए ट्रांसफर कराए गए। इसके बाद पत्नी चैतान्या को कॉल करने के लिए मजबूर किया गया। पत्नी से भी रकम रागी पिंडी वेंकटा शिवारेड्डी ने अपने खाते में ट्रांसफर कराई। यह रकम भी आरोपी ने अपने खाते में ली। इसके बाद आरोपी ने कंपनी के मालिक उदय किरन को कॉल करने के लिए बोला। उससे भी पर्सनल काम के लिए पैसे मांगकर खाते में लिए। उस रकम को भी आरोपी ने अपने खाते में ट्रांसफर करा (Bhopal Crime News) लिए। चंगुल से छूटने के बाद पूरा घटनाक्रम आरोपी ने अपने मालिक को बताया। जिसके बाद यह प्रकरण थाने पहुंचा था। पुलिस मोबाइल के जरिए हुए आन लाइन ट्रांजेक्शन के संबंध में पड़ताल कर रही है। आरोपियों की अभी गिरफ्तारी होना बाकी है।

नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: मैजिक की टक्कर से सायकिल सवार की मौत
Don`t copy text!