Bhopal News: नाबालिग से सीढ़ियों में अभद्रता

Share

Bhopal News: परिजनों के साथ थाने पहुंचकर बाल अपचारी पर दर्ज कराया केस

Bhopal News
गांधी नगर थाना, जिला भोपाल, फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) एक नाबालिग से छेड़छाड़ से जुड़ी है। यह घटना गांधी नगर इलाके की है। पीड़िता स्कूल की छात्रा है जबकि बाल अपचारी पढ़ाई छोड़ चुका है। दोनों एक ही मल्टी के अलग—अलग फ्लैट में रहते हैं।

देख लिया था घर जा रही है

गांधी नगर थाना पुलिस के अनुसार 3 अगस्त की रात लगभग 11 बजे धारा 354/506/7/8 (छेड़छाड़, धमकाना और पॉक्सो अधिनियम) के तहत केस दर्ज किया गया है। यह घटना उसी दिन शाम 6 बजे भगत सिंह कॉलोनी में हुई थी। शिकायत 16 वर्षीय नाबालिग ने दर्ज कराई है। जिसमें आरोपी 17 वर्षीय है। पुलिस ने बताया पीड़िता किराना दुकान से वापस आ रही थी। बाल अपचारी और पीड़िता एक ही फ्लैट में रहते हैं। पीड़िता 11वीं की छात्रा है। वहीं बाल अपचारी ने आठवीं के बाद पढ़ाई छोड़ दी। फ्लैट पर चढ़ते वक्त बाल अपचारी ने पीड़िता के शरीर को बुरी नीयत से स्पर्श किया। आरोपी को काउंसलिंग के लिए टीटी नगर भेजे जाने की तैयारी की जा रही है। जिसके बाद उसको नोटिस देकर गिरफ्तारी होगी।

यह भी पढ़िए: आम जनता से उठक—बैठक लगाने वाली पुलिस जेके अस्पताल के रसूख के आगे कैसे बौनी होती चली गई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: मंत्री ने अपने विधानसभा की सड़कों—नालियों पर खर्च करने भेजा प्रस्ताव
Don`t copy text!