Extra Maritial Affair: प्रेमी के साथ मिलकर युवती ने पति को मारा, शव दूसरी जगह फेंका

Share

मेडिकल रिपोर्ट से हुआ था हत्या का खुलासा, मारपीट से तंग आकर की थी पति की हत्या

Extra Maritial Affair
सांकेतिक चित्र

राजकोट. गुजरात (Gujrat) के राजकोट (Rajkot) में हुए एक हत्या (Blind Murder) का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। हत्याकांड को एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अंजाम दिया था। हत्या करने वाली महिला ने अपने पति की हत्या (Wife Killed) की थी।

जानकारी के अनुसार घटना राजकोट के कोठरिया सॉल्वेंट इलाके की है। यहां शनिवार को एक व्यक्ति की लाश पुलिस को मिली थी। शव की पहचान मच्छो नगर निवासी परेश नाथा भाई गोहिल के रुप में हुई थी। शव पर चोट के निशान थे। इसलिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पोस्टमार्टम में पता चला कि उसकी गला दबाकर हत्या (Rajkot Murder Case) की गई थी। रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस ने पड़ताल शुरू की। इस पड़ताल में पत्नी पर शक गया। जिसके बाद पुलिस ने उसको हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी पत्नी किरण है। उसने बताया कि उसका पति उसको अक्सर मारपीट करता था। इसलिए उसका लगाव (Extra Maritial Affair) मयूर उर्फ मयलो चंदू भाई चावड़िया से हो गया। उसने बताया कि हत्याकांड में उसने उसकी भी मदद ली थी। पुलिस ने मृतक के भाई कालू भाई की शिकायत पर मामला दर्ज किया था। जांच में यह भी पता चला कि मृतक ने पत्नी और बच्चे को साथ में रखने से इनकार कर दिया था। हत्या के बाद शव को फेंकने में प्रेमी ने मदद की थी। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने हत्याकांड के इस मामले में मृतक के रिश्तेदारों को गवाह बनाया है। वहीं घटनास्थल पर शव मिलने के दौरान सूचना देने वाले को गवाहों की सूची में शामिल किया है। पुलिस को जांच के दौरान सीसीटीवी कैमरों से कोई मदद नहीं मिली थी।

यह भी पढ़ें:   Extra Marital Affair: प्यार के लिए पत्नी ने दी थी पति को मारने की सुपारी
Don`t copy text!