Bollywood Gossip News: क्या बॉलीवुड में एंट्री करेंगे इमरान खान

Share

Bollywood Gossip News: पूर्व पीएम और उनकी एक्स वाइफ के झगड़े में फंसे कॉमेडियन कपिल शर्मा

Bollywood Gossip News
सांकेतिक चित्र ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

इस्लामाबाद। भारत के पड़ोसी देश इमरान खान को कौन नहीं जानता होगा। वे पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री से पहले वहां क्रिकेट टीम के कप्तान भी रह चुके हैं। उनकी ही अगुवाई में पाकिस्तान ने वल्र्ड कप जीतकर वाहवाही लूट ली थी। इस बार वे फिर सुर्खियों में हैं। लेकिन, यह क्रिकेट की नहीं राजनीतिक पिच में बल्लेबाजी (Bollywood Gossip News) कर रहे हैं। हालांकि वे पिछले दिनों हिट विकेट हो चुके हैं। उनकी बातें हम आपसे इसलिए साझा कर रहे हैं कि उनकी लड़ाई में द कपिल शर्मा शो के मुख्य हॉस्ट कपिल शर्मा फंस गए हैं। उन्हें बीच में घसीटने वाली पूर्व पीएम की एक्स वाइफ हैं। उन्होंने जो कहा वह सुनकर कपिल शर्मा भी अपना पेट दबाकर हंस ही रहे होंगे।

कपिल शर्मा शो के लिए बातचीत कर सकते हैं!

हर सप्ताह शनिवार-रविवार को प्रसारित होने वाले कपिल शर्मा शो में कई हस्तियां आती और जाती है। उनके इस शो की विदेशों में भी चर्चा है। उन्हें पाकिस्तान के नागरिक भी देखते हैं। यह हम नहीं कह रहे बल्कि पूर्व पीएम इमरान खान की पूर्व पत्नी ने बयान देकर साबित कर दिया। उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान है जो राजनीतिक अस्थिरता के बीच मैदान के बाहर रहकर हूट करने का कोई पल नहीं छोड़ रही। उन्होंने कहा है कि इमरान खान ऑस्कर जीतने वाला अभिनय कर सकते हैं। यह बात उन्होंने इस्लामाबाद के एक पत्रकार से बातचीत में बोली। यह बातचीत हर मीडिया में आ रही है। उन्होंने कहा है कि भारत के पंजाब में कांग्रेसी नेता नवजोत सिंह सिद्धू के साथ अच्छी पटरी बैठती है। उनके जरिए इमरान खान कपिल शर्मा शो के लिए बातचीत कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   ‘शिवराज सरकार ने पेड़ों को खिला दिए कैप्सूल’

रेहम खान के कहने का मतलब यह था कि इमरान खान अच्छी कॉमेडी भी कर लेते हैं। इसलिए उन्हें कपिल शर्मा के शो में काम करने का मौका मिल सकता है। वैसे भी सिद्धू के नहीं होने के कारण वह कुर्सी खाली है। जबकि उस कुर्सी में फिलहाल अदाकारा अर्चना पूरण सिंह बैठी है। जिनके बैठने को लेकर कार्यक्रम के दौरान ही कपिल शर्मा समेत अन्य कलाकार मजाक करते हैं। इमरान खान की जब कुर्सी जा रही थी तब उन्होंने भारत के समर्थन में बहुत सारी बातें की थी। रेहम खान ने यह भी कहा कि यकीनन कपिल शर्मा मेरा यह इंटरव्यू सुन भी रहे होंगे।

Don`t copy text!