Uttrakhand Police News: चार धाम यात्रा को लेकर उत्तराखंड़ पुलिस की एडवाइजरी

Share

Uttrakhand Police News: वाहनों के दबाव को रोकने और प्राकृतिक हादसों में सचेत करती रहेगी पुलिस

Uttrakhand Police News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। अगले महीने से चार धाम यात्रा शुरु होने जा रही है। यह यात्रा 3 मई से शुरु होगी। यात्रा में लाखों श्रद्धालु आते हैं। इस दौरान वाहनों का भारी दबाव रहता है। यहां भूस्खलन समेत अन्य प्राकृतिक आपदाएं भी आती है। इस कारण वहां निर्माण कार्य प्रतिदिन होते हैं। यात्रियों को किसी तरह की असुविधा न हो इसके लिए उत्तराखंड पुलिस मुख्यालय (Uttrakhand Police News) ने एडवाइजरी जारी की है। यह कई राज्यों में पुलिस मुख्यालयों को भेजी गई है।

यह मिलेगी जानकारी

पुलिस मुख्यालय से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार उत्तराखंड पुलिस ने कहा है कि चार धाम यात्रा में जाने वाले श्रद्धालुओं को यात्रा में जाने से पूर्व उत्तराखण्ड पुलिस की वेबसाइट और उसके फेसबुक पेज का अवलोकन कर यात्रा में निकले। उत्‍तराखण्‍ड राज्य के चार धाम यात्रा मार्ग पर कतिपय स्थानों पर ऑल वेदर रोड़, सड़क चौड़ीकरण और सड़कों के मरम्मत का कार्य गतिमान है। इस कारण यात्रा मार्ग पर अधिक संख्या में वाहनों के आवागमन एवं पहाड़ों पर भूस्खलन होने के दृष्टिगत मार्ग अवरुद्ध होने पर जाम की स्थिति उत्पन्न होने की सम्भावना बनी रहती है। चार धाम यात्रा के दौरान यात्रा मार्ग के अवरुद्ध होने आदि के सम्बन्ध में समस्‍त सूचनाएं उत्तराखण्ड पुलिस की वेबसाइट पर मौजूद रहेगी। यह समाचार भी पढ़िए: नेपाली लड़की की दीवानगी की कहानी पढ़िए जिसमें वह अपने दो मासूम बच्चों को छोड़कर भोपाल में लड़की से शादी करने शिमला से भागकर आई

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Uttrakhand Police News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Dehradun Accident : खाई में गिरी कार, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत
Don`t copy text!