West Bengal Crime: पत्नी प्रेमी संग भागी, पति ने बच्चों के साथ खाया जहर

Share

पत्नी की बेवफाई से दुखी पति ने उठाया यह कदम

West Bengal Extra Marital Affairs
सांकेतिक तस्वीर

कोलकाता। पश्चिम बंगाल (#West Bengal Crime) के बर्धमान (#Barddhman Crime) जिले के नजदीक पानागढ़ (#Panagarh Crime) से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक व्यक्ति ने दो बच्चों को जहर देकर मारने (Minor Brutal Murder) के बाद आत्महत्या कर लिया। वह अपनी पत्नी की बेवफाई से खुद को अकेला महसूस कर रहा था। फिलहाल पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों बिंदुओं पर मामले की पड़ताल कर रही है। पुलिस को उसकी पत्नी और प्रेमी की तलाश है।

पानागढ़ पश्चिम बंगाल (@West Bengal) के बर्धमान (@ Barddhman Crime) जिले के पश्चिम स्थित दुर्गापुर उपखंड का ब्लॉक है। इस छोटे से शहर में सोम मरांडी (#Som Marandi Suicide Case) का परिवार रहता था। परिवार में बेटा राकेश मरांडी 7 साल और बेटी सोनिया मरांडी 10 साल थी। पुलिस को इन तीनों की लाश मिली है। प्राथमिक पूछताछ में पुलिस को लोगों ने बताया कि मृतक की पत्नी कुछ समय पहले प्रेमी के साथ घर और बच्चों को छोड़कर चली गई थी। तब से सोम (@Som Marandi Murder And Suicide Case) डिप्रेशन में चल रहा था। उसकी हालात को देखकर लोगों ने पत्नी को भूलने की सलाह भी दी गई थी। मृतक का कहना था कि पत्नी की इस हरकत से वह समाज में मुंह दिखाने लायक नहीं रहा। वह इस बात से उबर नहीं पा रहा था।

घर में दोनों बच्चों को उदास देखकर वह और भी परेशान हो जाता था। घटना वाली रात घर में कोई नहीं होने के कारण दोनों बच्चों को उसने जहर देकर मार दिया। फिर उसने भी जहर खा लिया। पुलिस ने घटनाक्रम सुनने के बाद तीनों के शवों को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस इस मामले में सोम की पत्नी और उसके प्रेमी को तलाश रही है।

यह भी पढ़ें:   Cricketer Mohammad Shami : पत्नी से विवाद के मामले में बढ़ी मुश्किलें, गिरफ्तारी वारंट जारी
Don`t copy text!