Live In Relation: कसमें किसी दूसरे से खाई, फेरे किसी और के साथ

Share

प्रेमिका को पता चला तो दो महीने का बच्चा लेकर प्रेमी की सगाई में हंगामा करने पहुंची

Live In Relation
सांकेतिक फोटो

कानपुर। संजय खान (Sanjay Khan) अ​भिनीत फिल्म वेलकम (Welcome) जिसमें उन्होंने आरडीएक्स (RDX) की भूमिका निभाई थी यदि वह याद हो तो कुछ ऐसा ही सीन एक सगाई समारोह  (Ring Ceremony) में देखने को मिला है। मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) शहर का है। यहां एक युवती दो महीने के बच्चे के साथ सगाई कार्यक्रम (Engagement Ceremony) में पहुंच गई। उसने राज खोला तो वहां हंगामा खड़ा हो गया। युवती ने गोद में लिए बच्चे को सगाई कर रहे युवक का बताकर बवाल मचा दिया। मामला लिव ​इन रिलेशन (Live In Relation) का निकला तो पुलिस भी वहां पहुंच गई।

जानकारी ​के अनुसार यह पूरा वाक्या कानपुर के बर्रा थाना इलाके का है। यहां शनिवार को एक तिलक समारोह कार्यक्रम चल रहा था। वर—वधु दोनों परिवार के रिश्तेदार खुशी में डूबे हुए थे। इस खुशियों में मिर्ची का झोंक उस वक्त पड़ा जब यहां एक युवती पहुंच गई। उसके पास दो महीने का बच्चा भी था। उसने तिलक में बैठे युवक को वह अपना प्रेमी बोलने लगी। हालांकि प्रेमी इस बात से इंकार करता रहा। उसने लडकी को पहचानने से भी इंकार कर दिया। उसका कहना था कि लड़की पैसों के लिए झूठा आरोप लगा रही है। परिजनों ने लडके की बात मानते हुए लड़की को वहां से जाने के लिए बोला। लड़की जाने को राजी नहीं हुई और उसने पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने लड़की के बयान लेने के बाद जांच शुरू कर दी। उसका दावा था कि आरोपी मेरे साथ पिछले कई सालों से संपर्क में हैं। उसका कहना था कि आरोपी ने उसके साथ शरिरीक संबंध (Intercourse) भी बनाए थे। आरोपी ने शादी का वादा करके ऐसा किया था। लेकिन, शादी के नाम पर हर बार मुझे कोई ना कोई बहाना बनाकर वह टालता रहा। जब मैं प्रेगनेट (Pregnant) हुई तो उसने गर्भपात (Abortion) कराने के लिए दबाव बनाया था। हालांकि ऐसा मैंने होने नहीं दिया।

यह भी पढ़ें:   आतंकवादियों के रिश्ते का राज खोलेगा नईम का मोबाइल, डेटा जुटा रही एनआईए

बच्चा होने के बाद आरोपी ने किनारा कर लिया था। वह घर वालों से बातचीत करके रिश्ते की बात करता रहा। मगर आज जब ​इसके तिलक की खबर मुझे दोस्त से मिली तो यकीन नहीं हुआ। युवती का दावा था कि वह आरोपों को प्रमाणित करने के लिए बच्चे का डीएनए टेस्ट (DNA Test) भी कराने के लिए राजी है। पुलिस ने मामला दर्ज करके कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Don`t copy text!