Unnao Gang Rape: सुबह हैदराबाद एनकाउंटर पर खुशी मना रहे थे लोग, रात तक उन्नाव पीड़िता ने दम तोड़ा

Share

आग से झुलसी रेप पीड़िता ने दिल्ली के अस्पताल में ली आखिरी सांस

Uttar Pradesh Gang Rape
वो घटना स्थल जहां रेप ​पीड़िता को पेट्रोल डालकर जलाया गया

दिल्ली। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) जिले में पेट्रोल डालकर जलाई गई रेप पीड़िता (Unnao Gang Rape) ने शुक्रवार रात दम तोड़ दिया। इससे पहले हैदराबाद (Hyderabad Gang Rape) के रेप फिर हत्या के आरोपियों के एनकाउंटर (Hyderabad Rapist Encounter) की खबर पर देश झूूम उठा था। वह खुशी मना रहा था और पुलिस जिंदाबाद के नारे लगा रहा था। पर उन्नाव रेप (#unnao Gang Rape) पीड़िता की मौत की खबर के बाद यह गम में बदल गया।

जानकारी के अनुसार रेप पीड़िता को लखनउ (Lucknow) से दिल्ली (Delhi) शुक्रवार को ही शिफ्ट किया गया था। उसे एयर एम्बुलेंस से दिल्ली (#Delhi) ले जाया गया था। वहां चार घंटे तक रेप पीड़िता जीवन और मौत से संघर्ष करती रही। बताया जाता है कि उसने आखिरी बार यह कहा था कि मैं बच जाउंगी न, मैं मरना नहीं चाहती। गुनहगारों को मत छोड़ना। उन्नाव रेप (#Unnao Gang Rape) पीड़िता ने शुक्रवार रात लगभग पौने बारह बजे सफदरजंग अस्पताल में आखिरी सांस ली थी।

इधर, खबर है कि उन्नाव रेप पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। यह धमकी फोन से आई थी। दूसरी तरफ आरोपी के परिजनों का दावा है कि घटना वाले दिन आरोपी घर पर थे। पुलिस उन्हें घर से ले गई थी। आरोपियों ने 2018 में गैंग रेप किया था। वह इसी मामले में बयान देने के लिए रायबरेली कोर्ट जा रही थी। इस मामले में पुलिस ने हरिशंकर त्रिवेदी, रामकिशोर त्रिवेदी, उमेश बाजपेयी, शिवम त्रिवेदी और शुभम त्रिवेदी को गिरफ्तार किया है। इनमें से दो आरोपियों ने 2018 को गैंग रेप किया था।
यह भी पढ़ें: कुख्यात तो छोड़िए एक सामान्य से बच्ची को नहीं तलाश पा रही सीबीआई

यह भी पढ़ें:   Gang Rape : पति के मौत के बाद पिता ने बेचा, युवती से 14 दरिंदों ने किया दुष्कर्म

सफदरजंग अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि उन्नाव रेप पीड़िता का शव शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा। जिसके बाद शव एयर एम्बुलेंस की मदद से उन्नाव पहुंचाया जाएगा। अंत्येष्टि को लेकर उन्नाव पुलिस और प्रशासन ने पुख्ता इंतजाम किए हैं। जिले में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

Don`t copy text!