UP Road Mishap: ऑटो को ओवरटेक कर रहा ट्रक उस पर पलटा

Share

UP Road Mishap: भिड़ंत में बच्चे समेत 6 लोगों की दर्दनाक मौत

UP Road Mishap
हादसे में ट्रक के निचे दबा टेम्पो

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में ऑटो को ओवरटेक करते समय ट्रक उस पर पलट ((UP Road Mishap) गया। इस भयावह हादसे में बच्चे समेत 6 लोगों की दर्दनाक मौत (Firozabad Death Case) हो गई। ट्रक में सीमेंट की बोरियां लदी हुई थी। इस कारण भारी भरकम ट्रक को ऑटो से हटाने के लिए क्रेन की मदद लेनी पड़ी। इस रेस्कयू के पहले आम नागरिकों ने घायलों को निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। हादसे के लिए जिम्मेदार ट्रक चालक फरार (Firozabad Road Accident) है।

मरने वालों की नहीं हुई पहचान

घटना नरखी पुलिस थाना क्षेत्र के कोटला गांव के नजदीक की है। गुरुवार सुबह फिरोजाबाद-फरिहा रोड पर ऑटो को ओवरटेक करते समय ट्रक अनियंत्रित होकर उस पर पलट (Firozabad Road Mishap News) गया था। ऑटो फिरोजाबाद की ओर जा रहा था। ट्रक पलटने से ऑटो पर सवार लोग ट्रक पर लदे सीमेंट में दब गए थे। इस कारण घटनास्थल पर चीख पुकार मची हुई थी। शुरुआत में रेस्क्यू गांव वालों ने किया। जब लगा कि यह लोगों से संभव नहीं हो पाएगा तो पुलिस को खबर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कुछ फंसे हुए लोगों को निकाला। ऑटो में 10 लोग सवार थे जिनमें 1 बच्चे समेत 6 लोगों की मौके पर ही मौत (UP Death News) हो गई। घायलों को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। मरने वालों की पहचान नहीं हो पाई है। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया था।

बुलानी पड़ी 2 क्रेन

ऑटो को ट्रक से अलग करने के लिए पुलिस बल ने क्रेन बुलाई। एक क्रेन से ऑटो नहीं निकल पाया। इसलिए दूसरी क्रेन बुलानी पड़ी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दुर्घटना भयावह (Firozabad Crime News) थी। ऑटो ट्रक के नीचे दबकर बुरी तरह से चकनाचूर हो चुका था जिसमें जख्मी लोग और हादसे में मारे गए व्यक्तियों के शव फंसे हुए थे। दर्द से कराहते देखकर लोग सहम जा रहे थे।

यह भी पढ़ें:   छात्रा को छेड़ना पड़ा भारी, बेल्ट से जमकर हुई पिटाई
Don`t copy text!