रतलाम में गोली मारकर तीन लोगों की बेरहमी से हत्या

Share

मरने वालों में मां-बेटी भी शामिल, हत्या के कारण का खुलासा नहीं

Ratlam Brutal Murder Case
सांकेतिक चित्र

रतलाम। मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में मां बेटी समेत तीन लोगों की गोली मारकर हत्या (Ratlam Brutal Murder Case) कर दी गई। प्राथमिक जांच में रंजिश का संदेह जताया जा रहा है। खून से सने घर में पुलिस एफएसएल की मदद से सुराग तलाश रही (MP Brutal Murder Case) है। इसके अलावा तकनीकी बिंदुओं के आधार पर दूसरी टीम वैज्ञानिक सबूतों को खंगालने का काम कर रही है।

गोली की नहीं आई आवाज

मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में उस वक्त सनाका खीच गया जब एक ही परिवार के तीन लोगों की लाश (Ramtal Three Member Kild) उनके घर में मिली। इस हत्याकांड में चौंका देने वाला तथ्य यह सामने आया है कि न किसी ने गोली की आवाज सुनी न किसी को आते-जाते देखा गया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है। घटना गुरुवार सुबह की है। रतलाम जिले के राजीव नगर स्थित मकान में रहने वाले गोविंदराम (Dovindram Brutal Murder) के घर गुरुवार सुबह जब किरायेदारों ने दरवाजा खोला तो नजारा देखकर उनके होश उड़ गए।

मां-बेटी से मिलने आता था कौन

किराएदारों ने तत्काल पुलिस को खबर कर दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल को सीज कर दिया है। पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि घर से स्कूटी गायब है। संदेह है कि हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी स्कूटी लेकर भागा है। गोविंदराम शहर में सैलून चलाते थे और उनकी बेटी प्रायवेट जॉब करती थी। पड़ोसियों के अनुसार घर में महिला व बेटी से काफी लोग मिलने आते-जाते थे। यह बात पुलिस को भी पता चली है। इसलिए पुलिस उस घर में अक्सर आने-जाने वालों के चेहरों का पता लगा रही है। पुलिस ने तीनों शव के स्वाब टेस्ट भी कराए हैं ताकि मामला कहीं आत्महत्या का न हो यह पता चल सके।

यह भी पढ़ें:   Neemuch Jail Brake : जेल ब्रैक में चार नहीं चौदह लोग थे शामिल जिनमें दो जेल प्रहरी भी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!